डंडे के जोर से घर की ओर हुए रवाना

गुढ़ाचन्द्रजी. कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए जा रहे लॉक डाउन के दौरान बुधवार को बेवजह सड़कों पर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस को कई जगह सख्ती से पेश आना पड़ा। इसके बाद कस्बे की सड़के सूनी नजर आई।

गुढ़ाचन्द्रजी. कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए जा रहे लॉक डाउन के दौरान बुधवार को बेवजह सड़कों पर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस को कई जगह सख्ती से पेश आना पड़ा। इसके बाद कस्बे की सड़के सूनी नजर आई। सड़कों पर घूम रहे लोग पुलिस के डंडे के जोर से घर की ओर रवाना हो गए। चौकी प्रभारी केसर सिंह के नेतृत्व में जवानों ने लोगों से समझाइश की।

जरूरतमंदों का सहयोग करने का निर्णय
बालघाट. उपखंड क्षेत्र के गांव सिंघनिया में संचालित सामाजिक संस्था शौर्य संस्थान ने लोकडाउन के चलते राशन सामग्री उपलब्ध कराने में प्रशासन का सहयोग करने का निर्णय किया है। संस्थान के अध्यक्ष मुनीम राम एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदीश मीना ने बताया कि प्रशासन ने ग्राम विकास अधिकारियों को राशन की व्यवस्था सामाजिक संगठनों एवं भामाशाहो से कराने के आदेश दिए थे। ऐसे में संस्थान जरूरतमंद लोगों को राशन उपलब्ध कराने में सहयोग प्रदान करेगी। संस्थान ने लोगों से अपील की है, कि लोग अपने घरों में ही रहे तथा प्रशासन का सहयोग करें।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned