लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें- रमेश मीणा

कुडग़ांव. थाना परिसर में खाद्य मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने थानाधिकारी और ग्रामीणों की बैठक में आपदा की इस घड़ी में लॉकडाउन की पूरी तरह पालना करने के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि लोग घरों में ही रहें और प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करें।

By: Jitendra

Updated: 27 Mar 2020, 08:02 PM IST

कुडग़ांव. थाना परिसर में खाद्य मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने थानाधिकारी और ग्रामीणों की बैठक में आपदा की इस घड़ी में लॉकडाउन की पूरी तरह पालना करने के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि लोग घरों में ही रहें और प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करें। किसी को रसद सामग्री की कमी नहीं आने दी जाएगी। थानाधिकारी को बेसहारा लोगों की सूची बनवाने के निर्देश दिए, जिससे की उन तक खाद्य सामग्री पहुंचाई जा सके। जिला स्तर से मास्क एवं सैनिटाइजर मंगवा कर जरूरतमंदों को वितरित कराने की बात कही। बंद के दौरान किसी दुकानदार द्वारा सामग्री पर अधिक रुपए वसूलने की शिकायत मिलने पर तुरन्त कार्रवाई करने के थानाधिकारी को निर्देश दिए। बैठक में थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह सहित ग्रामीण सुरेश गुर्जर बिंदापुरा, बृजमोहन मीणा, खेम चंद मीणा, मुंशी जाट आदि मौजूद रहे।
बैठक में थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह सहित ग्रामीण सुरेश गुर्जर बिंदापुरा, बृजमोहन मीणा, खेम चंद मीणा, मुंशी जाट आदि मौजूद रहे।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned