scriptलॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें- रमेश मीणा | karauli | Patrika News

लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें- रमेश मीणा

locationकरौलीPublished: Mar 27, 2020 08:02:05 pm

Submitted by:

Jitendra

कुडग़ांव. थाना परिसर में खाद्य मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने थानाधिकारी और ग्रामीणों की बैठक में आपदा की इस घड़ी में लॉकडाउन की पूरी तरह पालना करने के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि लोग घरों में ही रहें और प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करें।

लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें- रमेश मीणा

कुडग़ांव थाना परिसर में बैठक में मौजूद मंत्री रमेश मीणा व ग्रामीण।

कुडग़ांव. थाना परिसर में खाद्य मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने थानाधिकारी और ग्रामीणों की बैठक में आपदा की इस घड़ी में लॉकडाउन की पूरी तरह पालना करने के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि लोग घरों में ही रहें और प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करें। किसी को रसद सामग्री की कमी नहीं आने दी जाएगी। थानाधिकारी को बेसहारा लोगों की सूची बनवाने के निर्देश दिए, जिससे की उन तक खाद्य सामग्री पहुंचाई जा सके। जिला स्तर से मास्क एवं सैनिटाइजर मंगवा कर जरूरतमंदों को वितरित कराने की बात कही। बंद के दौरान किसी दुकानदार द्वारा सामग्री पर अधिक रुपए वसूलने की शिकायत मिलने पर तुरन्त कार्रवाई करने के थानाधिकारी को निर्देश दिए। बैठक में थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह सहित ग्रामीण सुरेश गुर्जर बिंदापुरा, बृजमोहन मीणा, खेम चंद मीणा, मुंशी जाट आदि मौजूद रहे।
बैठक में थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह सहित ग्रामीण सुरेश गुर्जर बिंदापुरा, बृजमोहन मीणा, खेम चंद मीणा, मुंशी जाट आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो