scriptहॉकर के जज्बे को सलाम, पाठक ने किया सम्मान | karauli | Patrika News

हॉकर के जज्बे को सलाम, पाठक ने किया सम्मान

locationकरौलीPublished: Apr 01, 2020 12:06:27 pm

Submitted by:

Jitendra

टोडाभीम (ग्रामीण). कोराना वायरस महामारी की कठिन परिस्थितियों के बीच अपने कर्तव्यों का डटकर पालन करने वाले राजस्थान पत्रिका समाचार पत्र के वितरकों पर पत्रिका के पाठकों को गर्व है।

हॉकर के जज्बे को सलाम, पाठक ने किया सम्मान

टोडाभीम. नांगललाट निवासी राजस्थान पत्रिका के पाठक बद्री प्रसाद मीना समाचार पत्र वितरण सोनू शर्मा को नगद पुरस्कार देकर पुरस्कृत करते हुए।

टोडाभीम (ग्रामीण). कोराना वायरस महामारी की कठिन परिस्थितियों के बीच अपने कर्तव्यों का डटकर पालन करने वाले राजस्थान पत्रिका समाचार पत्र के वितरकों पर पत्रिका के पाठकों को गर्व है। समर्पित भाव से अपने कार्य को नियमित समय पर पूरा करने वाले नांगललाट निवासी राजस्थान पत्रिका के समाचार पत्र वितरण सोनू शर्मा का मंगलवार को दो पाठकों ने 11 सौ रूपए नगद पुरस्कार सौंप सम्मान किया। बद्री प्रसाद मीना 35 वर्ष से पत्रिका के नियमित पाठक है। वहीं रामअवतार शर्मा भी करीब ४ वर्ष से पत्रिका पढ रहे हैं। पाठकों का कहना है कि कोरोना वायरस से जहां देश में लॉकडाउन है और लोग अपने घरों में हंै, ऐसी विषम परिस्थिति में समाचार पत्र वितरक अपने कर्तव्य को पूरा करने में डटे हुए हैं। पाठकों तक रोजाना स्थानीय सहित देश-विदेश की खबरें अखबार के माध्यम से पहुंचा रहे हैं। जिससे उन पर गर्व है। मंगलवार सुबह राजस्थान पत्रिका के पाठक रेलवे अधिकारी पद से सेवानिवृत्त बद्रीप्रसाद मीना व सहकारिता के विभाग से सेवानिवृत रामावतार शर्मा ने समाचार वितरक सोनू शर्मा को घर पर बुलाया और उसे नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। बद्रीप्रसाद मीना ने 6 सौ रूपए व रामोतार शर्मा ने 5 सौ रूपए सौंप उत्साहवर्धन किया। समाचार वितरण सोनू शर्मा ने बताया कि यह पुरस्कार उसके जीवन का सबसे बड़ा पुरस्कार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो