script

मजदूरों पर पसीजा दिल दो हजार किमी दूर प्रवासी बने मददगार

locationकरौलीPublished: Apr 04, 2020 11:53:31 am

मंडरायल. चेन्नई-तमिलनाडु में फंसे करौली-धौलपुर क्षेत्र के मजदूर लोगों कि मदद में इस इलाके के संपन्न प्रवासी आगे आए हैं और मजदूरों को खाद्य सामग्री वितरण के साथ अन्य व्यवस्थाएं की जा रही है। करौली व धौलपुर जिले के सैकड़ों मजदूर चेन्नई इलाके में फंसे हुए हैं।

मजदूरों पर पसीजा दिल दो हजार किमी दूर प्रवासी बने मददगार

चेन्नई शहर में मजदूरों को रसद सामग्री किट वितरण करते प्रवासी।

मंडरायल. चेन्नई-तमिलनाडु में फंसे करौली-धौलपुर क्षेत्र के मजदूर लोगों कि मदद में इस इलाके के संपन्न प्रवासी आगे आए हैं और मजदूरों को खाद्य सामग्री वितरण के साथ अन्य व्यवस्थाएं की जा रही है। करौली व धौलपुर जिले के सैकड़ों मजदूर चेन्नई इलाके में फंसे हुए हैं। मंडरायल इलाके के औंड निवासी सतीश ने बताया कि फैलीपुरा निवासी बृजेश कुमार गौड़ चेन्नई में मार्बल ठेकेदारी का कार्य करते है। उन्होंने चेन्नई शहर में अपने निज निवास पर करीब 30 मजदूरों को भोजन सामग्री किट वितरित की। उन्होंन मजदूरों को अपना मोबाइल नम्बर भी सौंपा है, जिससे वह किसी भी प्रकार की समस्या बता सके।

अग्नि पीडि़तों को सौंपी खाद्य सामग्री
मंडरायल. समीपवर्ती रोधई पंचायत के चंदेली गांव में दो दिन पूर्व दो कच्चे घरों में आग से हुए नुकसान को लेकर तहसीलदार प्रकाश चंद मीना के निर्देशन में हल्का पटवारी ने रिपोर्ट तैयार की। पीडितों को खाद्य सामग्री किट सौंपी। पटवारी कुलदीप मीणा ने बताया कि मौका रिपोर्ट तैयार कर पेश की है। साथ ही पंचायत समिति कार्यालय से विकास अधिकारी द्वारा पीडितों के लिए भेजी गई रसद सामग्री भी सौंपी है। इस दौरान हल्का पटवारी हितेश व मनीष मौजूद थे

ट्रेंडिंग वीडियो