scriptभीड़ नियंत्रित हो रही ना कोराना, ढिलाई से वायरस पसार ना ले पांव | karauli | Patrika News

भीड़ नियंत्रित हो रही ना कोराना, ढिलाई से वायरस पसार ना ले पांव

locationकरौलीPublished: Apr 06, 2020 08:38:49 pm

Submitted by:

Jitendra

मासलपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सरकार के निर्देशों की पालना राशन की दुकान पर नहीं हो रही। लोग सामाजिक दूरी नहीं बना रहे। भीड़ लगी रहती है।

भीड़ नियंत्रित हो रही ना कोराना, ढिलाई से वायरस पसार ना ले पांव

मासलपुर. कंचनपुर में राशन की दुकान पर लगी भीड़।

मासलपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सरकार के निर्देशों की पालना राशन की दुकान पर नहीं हो रही। लोग सामाजिक दूरी नहीं बना रहे। भीड़ लगी रहती है। कंचनपुर गांव में सोमवार को राशन की दुकान पर भारी भीड़ रही। इधर-गली मोहल्लों में खुलने वाली दुकानों पर भीड़ रहती है।
32 जरूरतमंदों परिवारों को खाद्य सामग्री बांटी
टोडाभीम. लॉकडाउन के दौरान असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को ग्राम पंचायत सांकरवाड़ा के वार्ड पंच भामाशाह यादराम बैरवा ने सोमवार को खाद्य सामग्री वितरित की। पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी मेघराम मीणा ने बताया कि गाडिया लोहारों के 32 परिवारों को खाद्य सामग्री बांटी। इस मौके पर हल्का पटवारी मनीष अवस्थी, ग्राम विकास अधिकारी हुसैन अहमद मौजूद रहे। इसी प्रकार पालिका क्षेत्र में पालिका प्रशासन द्वारा असहाय एवं जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री की किट बांटी गई।पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी मेघराम मीणा ने बताया कि गाडिया लोहारों के 32 परिवारों को खाद्य सामग्री बांटी। इस मौके पर हल्का पटवारी मनीष अवस्थी, ग्राम विकास अधिकारी हुसैन अहमद मौजूद रहे। इसी प्रकार पालिका क्षेत्र में पालिका प्रशासन द्वारा असहाय एवं जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री की किट बांटी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो