scriptआधी रात जले घरों में विद्युत उपकरण, युवक झुलसा | karauli | Patrika News

आधी रात जले घरों में विद्युत उपकरण, युवक झुलसा

locationकरौलीPublished: Apr 08, 2020 09:25:50 pm

Submitted by:

Jitendra

मंडरायल. समीपवर्ती तीन पोखर गांव होते चंदेली पुरा को जाने वाली 11 केवी विद्युत लाइन के तारो में मंगलवार रात स्पार्किंग से तार टूट गया। जिससे एक युवक झुलस गया

आधी रात जले घरों में विद्युत उपकरण, युवक झुलसा

मंडरायल. तीन पोखर गांव में विद्युत लाइन में फाल्ट से जले उपकरण।

मंडरायल. समीपवर्ती तीन पोखर गांव होते चंदेली पुरा को जाने वाली 11 केवी विद्युत लाइन के तारो में मंगलवार रात स्पार्किंग से तार टूट गया। जिससे एक युवक झुलस गया वहीं कई लोगों के घरों में उपकरण जल गए। गांव के जवान सिंह गुर्जर सहित अन्य लोगों ने बताया कि बाटदा स्थित 33 केवी जीएसएस से कसिया पुरा तीन पोखर होते चंदेली पुरा को जाने वाली 11 केवी लाइन में रात ११ बजे तेज हवा के कारण फाल्ट आ गया था। जिससे देशराज पुत्र गोटू गुर्जर करंट से झुलस गया। फाल्ट से लोगों के टीवी, फ्रिज, कूलर, मोटर आदि जल गए। लोगों ने इस बारे में लांगरा के बाटदा जीएसएस पर विभागीय कर्मचारियों को सूचना दी। करीब आधा घंटे बाद बिजली बंद हुई।
विद्युत लाइन को शिफ्ट करने की मांग
ग्रामीणों ने विद्युत लाइन में स्पार्किंग के मामले में एसडीएम हेमराज गुर्जर को अवगत कराया। उन्होंने चंदेली पुरा को जाने वाली 11 केवी विद्युत लाइन को बीच गांव के बजाय दूसरी जगह से होकर शिफ्ट करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि लाइन गांव के बीच होकर गुजर रही है। जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। जहां से लाइन गुजर रही है वहां नीचे लोगों का काफी आवागमन होता है। मवेशी घूमते रहते हैं। लोगों ने बताया कि जब तक लाइन को शिफ्ट तक नहीं किया जाए तब तक विद्युत आपूर्ति चालू नहीं करें। इस दौरान चौरजीसिंह, जगदीश गुर्जर, बनी सिंह, हीरा, धर्मेन्द्र मौजूद रहे। इधर एसडीएम हेमराज गुर्जर ने विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता को मामले में शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो