scriptएक घर से दो मोटरसाइकिल चोरी | karauli | Patrika News

एक घर से दो मोटरसाइकिल चोरी

locationकरौलीPublished: Apr 19, 2020 08:47:28 pm

Submitted by:

Jitendra

करसाई. ग्राम पंचायत कोटा मामचारी की उगाल बस्ती में एक ही मकान से दो भाइयों की मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला थाना सदर करौली में दर्ज हुआ है।

एक घर से दो मोटरसाइकिल चोरी

karauli

करसाई. ग्राम पंचायत कोटा मामचारी की उगाल बस्ती में एक ही मकान से दो भाइयों की मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला थाना सदर करौली में दर्ज हुआ है। पीडित दिनेश चंद कुशवाह एवं धन सिंह कुशवाह ने बताया कि शनिवार रात 10 बजे दोनों भाई मोटरसाइकिल घर के अहाते में खड़ी कर सो गए थे। रविवार सुबह 5 बजे जब घर की महिलाएं घरेलू कार्य करने के लिए जगी तो मोटरसाइकिल वहां पर मौजूद नहीं थी। इधर पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिलों का पता लगाने की कार्रवाई चल रही है।
मोटरसाइकिल चोरी
मंडरायल. कस्बे में पुलिस थाने से महज सौ मीटर की दूरी स्थित कॉलोनी से रविवार को चोर एक मोटरसाइकिल चुरा ले गए। वन विभाग भू संरक्षण कार्यालय के पीछे स्थित कॉलोनी के निवासी किस्तूर चंद अग्रवाल ने सुबह दस बजे मकान के बाहर सुबह मोटरसाइकिल खड़ी की थी। कुछ देर बाद देखा तो वह नहीं मिली।कई जगह तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। जिसकी प्राथमिकी थाने में दी है। थानाधिकारी महेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि मोटरसाइकिल का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो