scriptकोराना संक्रमित महिला की जयपुर में मौत | karauli | Patrika News

कोराना संक्रमित महिला की जयपुर में मौत

locationकरौलीPublished: May 14, 2020 08:39:02 pm

Submitted by:

Jitendra

टोडाभीम. (ग्रामीण)क्षेत्र में कोराना संक्रमित केस सामने आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। जगदीशपुरा निवासी कोरोना संक्रमित महिला विमलेश जाटव की गुरुवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

कोराना संक्रमित महिला की जयपुर में मौत

टोडाभीम. कोरोना से मृत महिला विमलेश के मकान के पास सेनेटराइज करते कार्मिक।

टोडाभीम. (ग्रामीण)क्षेत्र में कोराना संक्रमित केस सामने आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। जगदीशपुरा निवासी कोरोना संक्रमित महिला विमलेश जाटव की गुरुवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला को बुधवार को एसएमएस में भर्ती कराया गया था, जहां जांच में कोराना संक्रमित होने का पता चला था। प्रशासन को सूचना मिलने के बाद हडकंप मच गया। एसडीओ दुर्गाप्रसाद मीना, पुलिस उपाधीक्षक झाबरमल यादव, तहसीलदार अजय मीना, पंचायत प्रसार अधिकारी जयेश अग्रवाल सहित महमदपुर चिकित्सा प्रभारी आदि ने गांव में पहुंच जानकारी ली।
पति व देवर गुजरात से लौटे थे
महिला विमलेश जाटव का पति राजेन्द्र व देवर बबलू अहमदाबाद में पत्थर में मजदूरी करते हैं। 2 मई को वह गांव लौटे थे। चिकित्साधिकारियों ने पति या देवर से ही महिला को संक्रमण होने का अंदेशा जताया जा रहा है।
नीम हकीमों से भी कराई थी जांच
विमलेश जाटव की 11 मई की रात को तबीयत खराब हो गई थी जिसे परिजन उपचार के लिए शंकरपुर बदरेटा के नीम हकीम के पास इलाज के लिए लेकर गए थे, लेकिन वहां कोई फायदा नहीं मिलने पर फिर उसे चिकित्सकों को दिखाया। जगदीशपुरा में महिला कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब टोडाभीम तहसील में पॉजिटिव केसों की संख्या चार हो चुकी है।
३७ जनों को क्वारंटाइन भेजा
महिला के सम्पर्क में आए ३७ जनों केा चिकित्सा विभाग ने क्वारंटाइन किया है। वहीं सम्पर्क में आए अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। महिला के घर को सेनेटराइज किया गया है। घर के आसपास निगरानी रखी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो