करौली में अचानक बंद कराई दुकानें, दुकानदारों में मची अफरा-तफरी

करौली. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम की खातिर शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन ने यहां पुरानी कलक्ट्रेट सर्किल से ट्रक यूनियन इलाके तक की दुकानें बंद करा दी।

By: Dinesh sharma

Published: 24 Jul 2020, 09:18 PM IST

करौली. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम की खातिर शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन ने यहां पुरानी कलक्ट्रेट सर्किल से ट्रक यूनियन इलाके तक की दुकानें बंद करा दी। हालांकि अचानक दुकानें बंद कराने से दुकानदारों में खलबली मचने के साथ नाराजगी भी दिखी। प्रशासन की ओर से बताया गया है कि कोर्ट कैम्पस में कोरोना पॉजीटिव अधिक रोगी मिलने के बाद एहतियात बतौर दुकानें बंद कराई गई हैं।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे पुलिसकर्मी पुरानी कलक्ट्रेट सर्किल पहुंचे और दुकानदारों से दुकानें बंद करने को कहा। इस पर तुरत-फुरत में पूरी दुकानें बंद हो गई। इसके बाद ट्रक यूनियन क्षेत्र में दुकानें बंद कराई गई।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले प्रशासन और व्यापारिक संगठनों की बैठक में शहर के बाजार सुबह 7 से 2 बजे तक खोलने का निर्णय किया गया, उसके अनुसार पिछले तीन दिन से दोपहर 2 बजे तक बाजार में दुकानें खुल रही थी, लेकिन कलक्ट्रेट सर्किल और ट्रक यूनियन इलाके में शुक्रवार को अचानक दुकानें बंद कराने से अफरा-तफरी मच गई।

इधर उपजिला कलक्टर देवेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि कोर्ट कैम्पस में कोरोना संक्रमित अधिक रोगी मिलने के कारण एहतियात बतौर आगामी आदेश तक पुरानी कलक्ट्रेट सर्किल और ट्रक यूनियन क्षेत्र में दुकानें बंद रहेंगी।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned