scriptकाल बनी बजरी की ट्रॉली, महिला की मौत, पति घायल | karauli | Patrika News

काल बनी बजरी की ट्रॉली, महिला की मौत, पति घायल

locationकरौलीPublished: Feb 10, 2021 07:36:10 pm

Submitted by:

Jitendra

कुडगांव. क्षेत्र में तेज गति से दौड़ती बजरी की ट्रॉली ने एक महिला की जान ले ली और उसका पति घायल हो गया। मृतका आडाडूगर गांव निवासी बृजवाई मीणा(४८) है। वहीं घायल बणियालाल है। जो जयपुर में आरएसी जवान है। घटना के बाद मौके पर डाबरा गांव के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। महिला के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने डाबरा गांव में पेट्रोल पम्प के पास जाम लगा दिया।

काल बनी बजरी की ट्रॉली, महिला की मौत, पति घायल

. सपोटरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मृत महिला को देखते चिकित्सक।

ग्रामीणों ने टै्रक्टर में लगाई आग
कुडगांव. क्षेत्र में तेज गति से दौड़ती बजरी की ट्रॉली ने एक महिला की जान ले ली और उसका पति घायल हो गया। मृतका आडाडूगर गांव निवासी बृजवाई मीणा(४८) है। वहीं घायल बणियालाल है। जो जयपुर में आरएसी जवान है। घटना के बाद मौके पर डाबरा गांव के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। महिला के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने डाबरा गांव में पेट्रोल पम्प के पास जाम लगा दिया। एएसआई गोपाल लाल शर्मा ने ग्रामीणों से समझाइश की। कैलादेवी थानाधिकारी दामोदर लाल, कुडगांव थानाधिकारी व सपोटरा तहसीलदार दिनेश कुमार मीना भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने समझाइश कर मृतका के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। चिकित्सक लखनलाल मीना ने शव का पोस्टमार्टम किया।
ग्रामीणों ने टै्रक्टर को लगाई आग
टै्रक्टर-ट्रॉली की टक्कर के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग लगा दी। पुलिस ने आग को बुझाया। दम्पती मोटरसाइकिल से गंगापुरसिटी जा रहे थे। डाबर गांव में पेट्रोल भरवाने के बाद बणियालाल अपनी पत्नी बृजवाई को मोटरसाइकिल पर बिठा रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रही टै्रक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। मृतका के पुत्र मनीष मीना ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया। इस दौरान चालक फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है।
बजरी के अवैध परिवहन पर कार्रवाई की मांग
क्षेत्र में अवैध रूप से दौड़ती बजरी की ओवरलोड ट्रॉलियों से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। तेज गति से दौड़ती ट्रॉलियां आए दिन लोगों के लिए काल बन जाती है। ग्रामीणों ने टै्रक्टर-ट्रॉलियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो