scriptकलक्टर-एसपी ने भंडारे को निरस्त कराया, कोरोना संक्रमण का बताया खतरा | karauli | Patrika News

कलक्टर-एसपी ने भंडारे को निरस्त कराया, कोरोना संक्रमण का बताया खतरा

locationकरौलीPublished: Apr 19, 2021 06:29:05 pm

Submitted by:

Jitendra

मंडरायल. जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग व पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने सोमवार को क्षेत्र का जायजा लिया। जिला कलक्टर चंबल नदी राजघाट पहुंचे जहां दो प्रांतों की सीमा का जायजा लेकर लोगों के आवागमन की स्थिति देखी।

कलक्टर-एसपी ने भंडारे को निरस्त कराया, कोरोना संक्रमण का बताया खतरा

मंडरायल. चंबल नदी राजघाट पर निरीक्षण के दौरान एसडीओ से चर्चा करते कलक्टर-एसपी।

मंडरायल. जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग व पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने सोमवार को क्षेत्र का जायजा लिया। जिला कलक्टर चंबल नदी राजघाट पहुंचे जहां दो प्रांतों की सीमा का जायजा लेकर लोगों के आवागमन की स्थिति देखी। गाइड लाइन का ध्यान रखते हुए कोरोना प्रोटोकोल की पालना सख्ती से कराए जाने के निर्देश उपखंड अधिकारी प्रदीप कुमार चौमाल को दिए। लोगों के आवागमन के बारे में जानकारी ली। कानून व्यवस्था बनाए रखन के निर्देश थानाधिकारी प्रेमसिंह भास्कर को दिए। साथ ही राजघाट पर स्थापित चैक पोस्ट का जायजा लेते हुए मध्य प्रदेश की सीमा में स्थापित चैक पोस्ट का भी जायजा लिया इसके बाद पुलिस थाने पर एसपी ने निरीक्षण किया। थानाधिकारी प्रेमसिंह भास्कर दिए।
गाइड लाइन का पालन जरूरी
जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने कोरोना की चेन तोडऩे के लिए गाइड लाइन का पालन सख्त रूप से करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि गाइड लाइन का पालन करने में पुलिस प्रशासन का सभी लोग सहयोग करें। ४५ साल से अधिक उम्र के सभी लोग टीका लगवाएं। वहीं विवाह समारोह सहित अन्य आयोजनों में पैनी नजर रखने के निर्देश एसडीओ को दिए। भीड़ एकत्र नहीं होने देने की बात कही।
भंडारे को निरस्त करने के निर्देश
उपखंड मुख्यालय के पास मोंगेपुरा गांव के बीहड़ों में स्थापित पडूआ देवी पर आयोजित भागवत कथा के समापन पर होने वाले भंडारे को स्थगित करने के निर्देश दिए। थानाधिकारी प्रेमसिंह भास्कर ने बताया कि कोरेाना संक्रमण को देखते हुए भंडारे को निरस्त करने के निर्देश दिए हैं। नियमों का पालन नहीं करने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो