scriptसेहत का सुरक्षा कवच बना आयुर्वेदिक काढ़ा | karauli | Patrika News

सेहत का सुरक्षा कवच बना आयुर्वेदिक काढ़ा

locationकरौलीPublished: Apr 22, 2021 08:14:37 pm

Submitted by:

Jitendra

कुडग़ांव. यहां औषधालय में गुरुवार केा आमजन को काढ़ा पिलाया गया। वरिष्ठ चिकित्सक देवेंद्र शर्मा एवं कंपाउंडर अशोक कुमार गौतम ने बताया कोरोना वायरस के दौर में शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए काढ़ा पिलाया गया।

सेहत का सुरक्षा कवच बना आयुर्वेदिक काढ़ा

कुडग़ांव. काढ़ा वितरित करते चिकित्साकर्मी।

कुडग़ांव. यहां औषधालय में गुरुवार केा आमजन को काढ़ा पिलाया गया। वरिष्ठ चिकित्सक देवेंद्र शर्मा एवं कंपाउंडर अशोक कुमार गौतम ने बताया कोरोना वायरस के दौर में शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए काढ़ा पिलाया गया। बाजार में भी काढ़ा वितरित किया। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए लोगों से मास्क लगाने और सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की।
मंडरायल. समीपवर्ती रोधई आयुर्वेद औषधालय के वैद्य डा.ॅ अशोक कुमार शर्मा ने काढ़ा वितरित कराया। काढ़े को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर चिकित्सक डॉ ओमप्रकाश प्रजापति की मौजूदगी में टीकाकरण स्टाफ सहित अन्य लोगों को पिलाया। वैद्य अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि करीब आठ दर्जन लोगों को काढ़ा पिलाया। उन्होंने बताया कि काढ़े से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी। वहीं कोरोना से बचाव होगा। इस दौरान प्रधानाचार्य बालकृष्ण सोनी, अध्यापक हुकम चंद शर्मा, कम्पाउन्डर हरिलाल मीना, नर्स हेमलता मीना आदि मौजूद रही। आदि मौजूद रही। आदि मौजूद रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो