scriptकौडिया गैंग के दो शातिर गुुर्गे पकड़े, बंदूक-कारतूस बरामद | karauli | Patrika News

कौडिया गैंग के दो शातिर गुुर्गे पकड़े, बंदूक-कारतूस बरामद

locationकरौलीPublished: May 05, 2021 08:38:03 pm

नादौती. पुलिस ने कोडिया गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। उनको न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस अभिरक्षा में भेजा है।

कौडिया गैंग के दो शातिर गुुर्गे पकड़े, बंदूक-कारतूस बरामद

– नादौती पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

नादौती. पुलिस ने कोडिया गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। उनको न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस अभिरक्षा में भेजा है। सहायक उपनिरीक्षक रामावतार ने बताया कि नादौती श्रीमहावीर जी रोड स्थित महस्वा मोड़ पर आपराधिक घटना की योजना बनाते थाना श्रीमहावीर जी के अंतर्गत कोडिया गांव निवासी साहिद खान पुत्र रहमान व टोडाभीम थाने के अंतर्गत डोरावली गांव निवासी सीताराम ऊर्फ लाला पुत्र नाहर सिंह मीना को पकड़ा है। सहायक उपनिरीक्षक ने बताया कि दोनों बदमाश टोडाभीम थाने के एक अपहरण के मामले में वांछित चल रहे थे। कार्यवाही में हेडकांस्टेबल हेतराम, कांस्टेबल सुगर ङ्क्षसह, चालक कपिल देव, कांस्टेबल राजेश कुमार आदि शामिल थे।
बाहर बेचते थे चोरी के वाहन
सहायक उपनिरीक्षक ने बताया कि सीताराम ऊर्फ लाला मीना पुत्र नाहर सिंह वाहन चोरी के आरोपी भी है। जो अपने साथियों के साथ मिलकर करौली, दौसा, भरतपुर, जयपुर से बड़े वाहनों को चुरा कर मुरादाबाद व हरियाणा मेें ले जाकर बेचता है। इसके विरूद्ध विभिन्न थानों में मुकदमें हैं। यह अपनी गैंग के साथ चोरी लूट आदि वारदातों को अंजाम देते । साहिद खान भी इसी की गैंग का सदस्य है।

ट्रेंडिंग वीडियो