script

गांवों में कोरोना से दो-दो हाथ, दवा छिड़काव की बढ़ाई रफ्तार

locationकरौलीPublished: May 16, 2021 07:23:31 pm

गुढ़ाचन्द्रजी. दलपुरा पंचायत में सरपंच प्रतिनिधि धुंधीराम मीना कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए रोजाना दवा का छिड़काव करा रहे हैं। उन्होंने दलपुरा सहित धडांगा, गोठरा, नयावास, मांचड़ी, गुढ़ाचन्द्रजी बसस्टेण्ड़, मुख्य बाजार आदि स्थानों पर दवा का छिड़काव कराया।

गांवों में कोरोना से दो-दो हाथ, दवा छिड़काव की बढ़ाई रफ्तार

गुढ़ाचन्द्रजी क्षेत्र के एक गांव में हाइपोक्लोराइड़ दवा का छिड़काव करते दलपुरा सरपंच प्रतिनिधि धुंधीराम मीना।

गुढ़ाचन्द्रजी. दलपुरा पंचायत में सरपंच प्रतिनिधि धुंधीराम मीना कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए रोजाना दवा का छिड़काव करा रहे हैं। उन्होंने दलपुरा सहित धडांगा, गोठरा, नयावास, मांचड़ी, गुढ़ाचन्द्रजी बसस्टेण्ड़, मुख्य बाजार आदि स्थानों पर दवा का छिड़काव कराया। लोगों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील की। इसी प्रकार बाड़ा पंचायत के राजपुर, गढ़ी, संदेड़ा आदि गांवों में सरपंच रेखा मीना के नेतृत्व मेंं समाजसेवी शिवचरण मीना ने हाइपोक्लोराइड़ दवा का छिडकाव कराया।
ग्रामीणों को काढ़ा पिलाया
मासलपुर. चैनपुर कस्बे में आयुर्वेद चिकित्सक डॉ. रमणस्वरूप लवानिया ने घर-घर जाकर बीमारों का सर्वे किया और ग्रामीणों को काढ़ा पिलाया। उन्होंने महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाने, सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की। ग्रामीणों को जुकाम,खांसी, बुखार के लक्षण होने पर जांच कराने की बात कही। प्रतिदिन योग व प्राणायाम करने पर जोर दिया। अब तक करीब दो हजार लोगों को काढ़ा पिलाया गया हैगया दो हजार लोगों को काढ़ा पिलाया गया हैगया

ट्रेंडिंग वीडियो