scriptअपहृत युवक जंगल से बरामद, महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार | karauli | Patrika News

अपहृत युवक जंगल से बरामद, महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

locationकरौलीPublished: May 29, 2021 08:26:06 pm

Submitted by:

Jitendra

सपोटरा. क्षेत्र में अमरगढ़ डांग सड़क मार्ग के हथाई पाड़ा की एक दुकान से गत दिनों अपहृत हुए एक युवक को पुलिस ने गोठरा के जंगलों से बरामद किया है। वहीं अपहरण में शामिल एक महिला सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी बनवारी लाल मीना ने बताया कि पीडित गिर्राज प्रसाद अग्रवाल ने उसके पुत्र विनोद का अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

अपहृत युवक जंगल से बरामद, महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

. सपोटरा. पुलिस की गिरफ्त में युवक के अपहरण के आरोपी।


सपोटरा. क्षेत्र में अमरगढ़ डांग सड़क मार्ग के हथाई पाड़ा की एक दुकान से गत दिनों अपहृत हुए एक युवक को पुलिस ने गोठरा के जंगलों से बरामद किया है। वहीं अपहरण में शामिल एक महिला सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी बनवारी लाल मीना ने बताया कि पीडित गिर्राज प्रसाद अग्रवाल ने उसके पुत्र विनोद का अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें आरोपियों द्वारा विनोद का अपहरण कर गोठरा के जंगलों में ले जाने की बात बताई। जिसके बाद एएसआई गोपाल लाल शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर २७ मई को गोठरा व कैलादेवी के जंगलों में दबिश दी। २८ मई को जानकारी मिली की गोठरा के जंगलों में संत बाबा के स्थान के पास तीन चार लोग बैठे है। पुलिस ने वहां दबिश देकर अपहृत युवक विनोद महाजन को बरामद कर लिया। युवक का अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। एएसआई गोपाललाल शर्मा ने बताया कि हनीट्रेप मामले में आरोपी गिर्राज पुत्र किशनलाल मीना निवासी डाबरा, शत्रुघ्न पुत्र रामराज मीना निवासी कुंजेला, महेश पुत्र रामस्वरूप मीना कोड्याई को मौके से गिरफ्तार किया। वहीं फरार सरगना महिला कमलेशी मीना पत्नी हंसराज मीना निवासी जीरोता को 28 मई को गंगापुरसिटी के उदेई मोड़ से गिरफ्तार किया है।
तीन जने रिमांड पर, महिला को जेल भेजा
पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया। वहां से तीन आरोपियों को रिमांड पर सौंपा है वहीं महिला को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल अन्य लोगों की भी पुलिस को तलाश है। पूछताछ अन्य आपराधिक मामलों का खुलासा होने की संभावना है।
हाथ पैर बांध गुफा में पटका, मांगे पांच लाख रुपए
पुलिस ने बताया कि अपहृत युवक को आरोपी गोठरा के जंगलों में ले गए वहां उन्होंने उसे हाथ पैर बांधकर गुफा में पटक दिया। इसके बाद पांच लाख रुपए की मांग करने लगे। वहीं जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने युवक के साथ मारपीट भी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो