scriptkarauli | छप्परपोश में सो रहा था परिवार, घर से २० हजार व जेवरात हुए पार | Patrika News

छप्परपोश में सो रहा था परिवार, घर से २० हजार व जेवरात हुए पार

सपोटरा. ग्राम पंचायत जोड़ली के गांव डूडीपुरा में रविवार रात को चोर २० हजार रुपए व जेवरात चुरा ले गए। पीडि़त हनुमान मीना ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर के बाहर बनी छान में सो रहा था। सुबह जागने पर घर में रखे बीस हजार रुपए व जेवरात गायब मिले। पीडि़त ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दी है। चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने बताय कि क्षेत्र में रोजाना चोरी हो रही है, लेकिन पुलिस मामले का खुलासा करने में नाकाम है। डाबरा के क्षेत्रपाल बाबा के देवस्थान से भी एक दिन पहले ही दान

करौली

Published: January 11, 2022 12:06:52 pm


सपोटरा. ग्राम पंचायत जोड़ली के गांव डूडीपुरा में रविवार रात को चोर २० हजार रुपए व जेवरात चुरा ले गए। पीडि़त हनुमान मीना ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर के बाहर बनी छान में सो रहा था। सुबह जागने पर घर में रखे बीस हजार रुपए व जेवरात गायब मिले। पीडि़त ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दी है। चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने बताय कि क्षेत्र में रोजाना चोरी हो रही है, लेकिन पुलिस मामले का खुलासा करने में नाकाम है। डाबरा के क्षेत्रपाल बाबा के देवस्थान से भी एक दिन पहले ही दान पेटी से चोर नकदी चुरा ले गए थे। जिसके आरोपियों का भी अभी तक पता नहीं चला है। ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली रोष प्रकट किया। उन्होंने चोरी की घटना का शीघ्र ही खुलासा करने की मांग की।
छप्परपोश में सो रहा था परिवार, घर से २० हजार व जेवरात हुए पार
chori
१० जनों के चालान काटे
बालघाट. कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने वालों के पुलिस ने चालान काटे। थाना प्रभारी अबजीत मीणा ने बाजार का दौरा किया और मास्क नहीं लगाने पर १० जनों के चालान काटे। थाना प्रभारी ने कहा कि कोरेाना से बचाव के लिए गाइड लाइन का पालन जरूरी है। नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई जारी रहेगी।
जुआ खेलते गिरफ्तार
लांगरा. अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पांच जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपी श्रीनिवास मीणा निवासी खिरकारी, रामकेश जाटव, शिव सिंह जाटव, नवल सिंह जाटव निवासी नापते का पुरा को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। इनसे नकदी व ताश के पत्ते जब्त किए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददसंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्याCTET Answer Key 2021-22: सीबीएसई ने जारी किया सीटीईटी आंसर की, ऐसे करें डाउनलोडसुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिला रिकॉर्डेड कॉल, दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकीसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.