scriptसमझाइश से शव के पोस्टमार्टम को राजी हुए ग्रामीण | karauli | Patrika News

समझाइश से शव के पोस्टमार्टम को राजी हुए ग्रामीण

locationकरौलीPublished: Mar 09, 2022 11:52:05 am

Submitted by:

Jitendra

सपोटरा. ग्राम पंचायत गज्जूपुरा के गांव डाबिर निवासी उमेश मीना की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इससे पहले परिजन और ग्रामीण हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को ग्राम पंचायत चौडागांव के फूलडोल हनुमान मन्दिर के पास नदी क्षेत्र में उमेश की हत्या की गई थी।

समझाइश से शव के पोस्टमार्टम को राजी हुए ग्रामीण

karauli

सपोटरा. ग्राम पंचायत गज्जूपुरा के गांव डाबिर निवासी उमेश मीना की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इससे पहले परिजन और ग्रामीण हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।
उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को ग्राम पंचायत चौडागांव के फूलडोल हनुमान मन्दिर के पास नदी क्षेत्र में उमेश की हत्या की गई थी।
मामले में मृतक उमेश के भाई धर्मेन्द्र मीणा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उमेश सोमवार को अपने मित्र अखलेश व शिवराज पुत्र ठंडी मीना निवासी खानपुर, सतीश पुत्र गोपाल निवासी खानपुर, दिलखुश पुत्र हरिचरण मीना निवासी गज्जूपुरा के साथ कार से करौली पॉक्सो कोर्ट में पेशी पर गया था। वहीं उनका साथी छुट्टन निवासी जोड़ली मोटरसाईकिल से करौली गया था। वहां से वे सभी दोपहर करीब ३.३० बजे करौली से सपोटरा पहुंचे। सपोटरा मोड़ पर सभी साथी लाला उर्फ विकास मीना निवासी तुरसंगपुरा से मिले। इसके बाद चौड़ागांव की ओर निकल गए। उनके साथ साथ दिलखुश, सुनील मीना निवासी रामसिंहपुरा, सुनील कश्यप भी थे।
इधर चौड़ागांव की डोल पर जब वे पहुंचे तो वहां उनका साथ दीपराज मीना निवासी लूलौज खानपुर की ओर से आ रहा था। इन सभी ने वहां शराब पी। भाई धर्मेन्द्र ने बताया है कि शाम करीब ७.३० बजे अखलेश खानपुर ने उसको फोन पर सूचना दी कि उमेश की गोली मारकर हत्या कर दी है।
आश्वासन के बाद पोस्टमार्टम को हुए राजी
पुलिस ने मंगलवार को उमेश के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इससे पहले परिजन व डाबिर गांव के ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे और हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। ग्रामीण आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। इस दौरान थानाधिकारी डॉ उदयभान ने ग्रामीणों से समझाइश की। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम हो सका।
थानाधिकारी डॉ उदयभान ने बताया कि मृतक उमेश की हत्या के आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। अलग-अलग टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
परिजनों को बंधाया ढांढस

सपोटरा उपप्रधान प्रतिनिधि मुकेश मीना गोठरा ने उमेश के परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं हत्या करने वाले आरोपियों को चिह्नित करने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो