जैरदा सिद्ध बाबा मेले में पहुंचे मंत्री रमेश मीना, कलाकारों ने प्रस्तुत की धार्मिक रचनाएं

जैरदा सिद्ध बाबा मेले में पहुंचे मंत्री रमेश मीना, कलाकारों ने प्रस्तुत की धार्मिक रचनाएं

Vinod Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 02:52:33 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

Karauli जिले के जैरदा सिद्ध बाबा धार्मिक स्थल पर चल रहे मेले में गुरुवार को दूसरे दिन खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेशचन्द मीना (ramesh chand meena minister) पहुंंचे।

लांगरा। क्षेत्र के जैरदा सिद्ध बाबा धार्मिक स्थल पर चल रहे मेले में गुरुवार को दूसरे दिन खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेशचन्द मीना (ramesh chand meena minister) पहुंंचे।

 

करीब दो घण्टे तक रुके ramesh chand meena ने हरी कीर्तन दंगल भी सुना। हरी कीर्तन में पार्टियों के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक धार्मिक रचनाएं प्रस्तुत कीं, जिन्हें सुन श्रोता भाव-विभोर हो उठे।

 

ठेटरा (अलवर) के कलाकार रामस्वरूप ने महाभारत पर आधारित, औडच सपोटरा के गायकों ने रामायण पर आधारित तथा हरि कीर्तन पार्टी गुड़ा सरमथुरा के गायकों ने रचनाएं प्रस्तुत की। मंच संचालन रूप सिंह मीना पालनपुर ने किया।

 

ramesh meena mla address

पानी-बिजली प्राथमिकता में शामिल
इस मौके पर मंत्री रमेश मीना ने कहा कि सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ प्रत्येक जरुरतमंद व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा। जो योजनाओं के वास्तविक हकदार हैं, उन्हें लाभान्वित किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि सड़क, बिजली और पानी सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल हैं। हर गांव तक पानी पहुंचाया जाएगा।

 

उन्होंने क्षेत्र के विकास और समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम में इस वर्ष आइएएस, आरएएस, नीट में चयनित हुए मेधावियों का माला-साफा पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में रामजी लाल मीना, रामदयाल, सूआ लाल, राम धन सहित स्थानीय लोगों ने अतिथियों का स्वागत किया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned