scriptपानी में डूबने से युवक की मौत, रणगंवा ताल में नहाने गया था | karauli hindi news | Patrika News

पानी में डूबने से युवक की मौत, रणगंवा ताल में नहाने गया था

locationकरौलीPublished: Aug 26, 2018 11:58:54 am

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

पानी में डूबने से युवक की मौत, रणगंवा ताल में नहाने गया था

करौली. यहां मण्डरायल मार्ग स्थित रणगंवा तालाब में शनिवार को नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक टोडाभीम निवासी हाल निवासी जयपुर इकमार अहमद (17) पुत्र इकबाल अहमद है। परिजन चिकित्सालय से बिना पोस्टमार्टम कराए शव को ले गए।
अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार इकमार शनिवार दोपहर करीब 12 बजे परिजनों व अन्य जनों के साथ रणगंवा ताल पर नहाने गया था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे।
वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान मृतक इकमार के मौसी के लड़के अब्दुल वासे की ओर से अस्पताल चौकी पुलिस को घटना का उल्लेख करते हुए शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने के लिए लिखित में दिया।
लोगों ने जताया रोष
घटना से गुस्साए लोगों ने उपचार में देरी का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में हंगामा भी किया। मृतक के रिश्तेदार व अन्य लोगों ने कहा कि जब इकमार को अस्पताल लाया गया तो उसकी जांच में देरी हुई। अस्पताल की ईसीजी मशीन से समय पर उसकी जांच तक नहीं हो सकी।
इससे देरी हुई। पुलिस ने लोगों की समझाइश की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भी समझाइश की, लेकिन लोग शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं हुए ।

अस्पताल में हंगामा, आधा दर्जन गिरफ्तार
करौली. यहां इमलीवाला तालाब क्षेत्र में शनिवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में घायल एक जने को चिकित्सालय लेकर आने पर लोगों ने अस्पताल परिसर में बखेड़ा खड़ा कर दिया।
सूचना पर अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस ने आधा दर्जन को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। अस्पताल पुलिस चौकी के महावीरसिंह ने बताया कि झगड़े में घायल हुए एक जने को परिजन व अन्य लोग अस्पताल लेकर आए और आते ही अस्पताल में बखेड़ा खड़ा कर दिया। चिकित्सक को दिखाए बिना ही लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे।
इस पर पुलिस चौकी से रामासिंह, महावीरसिंह आदि पहुंचे और लोगों की समझाइश की। वहीं सूचना पर कोतवाली से जाप्ता पहुंच गया और शांतिभंग के आरोप में 6 युवकों को पकड़ लिया। उधर झगड़े में घायल हुए बरखेड़ा निवासी हरिसिंह माली को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली पुलिस ने हंगामा करने पर शांतिभंग में आधा दर्जन को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो