scriptपति—पत्नी को झांसा देकर सरे बाजार 13.6 हजार ठगे, बेचारों के पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं बचे | karauli hindi news today | Patrika News

पति—पत्नी को झांसा देकर सरे बाजार 13.6 हजार ठगे, बेचारों के पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं बचे

locationकरौलीPublished: Jan 29, 2018 11:33:12 pm

Submitted by:

Vijay ram

अब बिल भरने और बीमारी का इलाज कराने के लिए पैसों का प्रबंध करना मुश्किल….

अब बिल भरने और बीमारी का इलाज कराने के लिए पैसों का प्रबंध करना मुश्किल....

अब बिल भरने और बीमारी का इलाज कराने के लिए पैसों का प्रबंध करना मुश्किल

करौली.
कैलादेवी से बिजली का बिल जमा कराने आए एक दंपती से सोमवार दोपहर शहर के गुलाबबाग चौराहे के पास से एक युवक बिल जमा कराने के नाम पर १३ हजार ६०० रुपए की ठगी कर ले गया। पीडि़त की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
बिल जमा कराने के नाम पर रुपए लेकर हुआ चंपत
कैलादेवी निवासी देवकीनंदन एवं उसकी पत्नी पुष्पा सुबह कैला देवी से बिजली का बिल जमा कराने विद्युत निगम कार्यालय आए। गुलाबबाग चौराहे के पास उन्हें एक युवक मिला और बिल जमा कराने में मदद करने की बात कही। युवक ने पीडि़त दंपती से बिल को लेकर उसे जमा कराने तथा साहब (अधिकारी) के हस्ताक्षर कराने की बात कहकर १३ हजार ६०० रुपए लेकर चला गया।
काफी देर तक युवक के नहीं लौटने पर दंपती को शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ की। बाद में पता चला कि उनसे ठगी हो गई। पीडि़त दंपती कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। सूचना पर पुलिस ने पीडि़त के साथ मौका-मुआयना कर चौराहे के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाले। कोतवाली थाना प्रभारी देवेन्द्र जाखड़ ने बताया कि दंपती की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में भी युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
इलाज को नहीं बचे पैसे
पीडि़त महिला ने कहा कि आरोपित युवक उनका काफी देर से पीछा कर रहा था। महिला ने बताया कि उनका पति लम्बे समय से गंभीर बीमारी से पीडि़त है। उनके इलाज के लिए उन्हें ३१ जनवरी को जयपुर जाना था। अब बिल भरने और बीमारी का इलाज कराने के लिए पैसों का प्रबंध करना मुश्किल हो जाएगा।
इधर, युवक अरेस्ट
हिण्डौनसिटी. अवैध रूप से शराब बेचते एक युवक को कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर देशी शराब के ५३ पव्वे जब्त किए हैं। थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मूलत: ढिंढोरा व हाल बनकी निवासी हेतराम जाटव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो