scriptकरौली में एक युवक की हत्या | Karauli murder of a young man | Patrika News

करौली में एक युवक की हत्या

locationकरौलीPublished: Jul 04, 2019 09:10:52 pm

Submitted by:

vinod sharma

आपसी रंजिश में एक युवक को विषाक्त पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है।

Karauli murder of a young man

करौली में एक युवक की हत्या



मासलपुर. स्थानीय थाने में गुरुवार को आपसी रंजिश में एक युवक को विषाक्त पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। थानाधिकारी श्रवण कुमार ने बताया कि हत्या की प्राथमिकी मृतक महादेव पुत्र जवाली जाटव की मां केशंती जाटव ने दर्ज कराई है। प्राथमिकी में बताया कि गांव के बाबूलाल जाटव की एक महिला को उनका रिश्तेदार भगाकर ले गया। जिससे आरोपी पक्ष रंजिश रखता था। उन्होंने बताया कि घटना के दिन मृतक आरोपी पक्ष के साथ करौली आया था।इसी दौरान उसे विषाक्त पदार्थ खिला दिया गया। प्राथमिकी में गांव के बाबूलाल जाटव, भरत व संजय जाटव को हत्या के मामले में नामजद किया है। इससे करौली के राजकीय अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया है।
निष्पक्ष जांच की मांग
करौली. इधर ग्रामीणों ने करौली दौरे पर आए वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री को ज्ञापन सौंप निष्पक्ष रूप से जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि युवक की एक दिन पहले आरोपियों ने हत्या कर दी। आरोप लगाया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में टालमटोल रवैया अपनाया।ज्ञापन में हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच उच्च अधिकारियों से कराने की मांग की है।
11 केवी तार टूटने से 2 भैंसों की मौत
मंूडिया(हिण्डौनसिटी). समीप के मूंडिया ग्राम की छावडीपट्टी में 11 केवी की विद्युत लाइन टूटने से एक पशुपालक की दो भैंसों की मौत हो गई।
पीडि़त समय गुर्जर ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे वह तथा उसकी पत्नी ेकुण्डे पर भैंसों को पानी पिला रहे थे। इस दौरान भैंसों के ऊपर 11 केवी विद्युत लाइन टूट कर गिर गया। इससे मौके पर ही दोनों भैंसों की मौत हो गई। गनीमत रही कि दम्पती भैंसों से दूर चल रहा था। ऐसे में हादसे से बच गया। पशु चिकित्सालय मूडिया के डॉ.ओम सिंह गुर्जर मौके पर मृत भैंसों का पोस्टमार्टम किया। सूचना पर पहुंचे जेईएन व लाइनमैन ने भी मौका मुआयना किया। मूंडिया सरपंच हर स्वरुप जाटव ने कलक्टर से पीडि़त को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।
11 केवी तार टूटने से 2 भैंसों की मौत
मंूडिया(हिण्डौनसिटी). समीप के मूंडिया ग्राम की छावडीपट्टी में ११ केवी की विद्युत लाइन टूटने से एक पशुपालक की दो भैंसों की मौत हो गई।
पीडि़त समय गुर्जर ने बताया कि सुबह करीब १० बजे वह तथा उसकी पत्नी ेकुण्डे पर भैंसों को पानी पिला रहे थे। इस दौरान भैंसों के ऊपर 11 केवी विद्युत लाइन टूट कर गिर गया। इससे मौके पर ही दोनों भैंसों की मौत हो गई। गनीमत रही कि दम्पती भैंसों से दूर चल रहा था। ऐसे में हादसे से बच गया। पशु चिकित्सालय मूडिया के डॉ.ओम सिंह गुर्जर मौके पर मृत भैंसों का पोस्टमार्टम किया। सूचना पर पहुंचे जेईएन व लाइनमैन ने भी मौका मुआयना किया। मूंडिया सरपंच हर स्वरुप जाटव ने कलक्टर से पीडि़त को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो