scriptएसी पाकर प्रफुल्लित हुए प्रशांत, पत्रिका का धूम मचा दे ऑफर में जीता एसी | karauli news | Patrika News

एसी पाकर प्रफुल्लित हुए प्रशांत, पत्रिका का धूम मचा दे ऑफर में जीता एसी

locationकरौलीPublished: Dec 15, 2019 07:32:26 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. राजस्थान पत्रिका के धूम मचा दे ऑफर में एयर कंडीशनर (एसी) के विजेता रहे करौली निवासी प्रशांत गुप्ता को रविवार को एयर कंडीशर प्रदान किया गया।

एसी पाकर प्रफुल्लित हुए प्रशांत, पत्रिका का धूम मचा दे ऑफर में जीता एसी

एसी पाकर प्रफुल्लित हुए प्रशांत, पत्रिका का धूम मचा दे ऑफर में जीता एसी

करौली. राजस्थान पत्रिका के धूम मचा दे ऑफर में एयर कंडीशनर (एसी) के विजेता रहे करौली निवासी प्रशांत गुप्ता को रविवार को एयर कंडीशर प्रदान किया गया। यहां मदनमोहनजी मंदिर के समीप यात्री निवास पर राजपंडित प्रकाशचन्द जती ने उन्हें एयर कंडीशनर भेंट किया, तो प्रशांत प्रफुल्लित हो गए।
यहां न्यायालय में लिपिक पद पर कार्यरत प्रशांत गुप्ता ने उपहार पाने के बाद कहा कि पत्रिका का पाठक होने पर मुझे गर्व है। पत्रिका विश्वसनीय समाचार पत्र है। देश-दुनिया में होने वाली तमाम हलचल की जानकारी मुझे पत्रिका से मिलती है।
विशेष रूप से पत्रिका की मी नैक्सेट मैग्जीन युवा वर्गके लिए बहुत अच्छी है। प्रतियोगी परीक्षा में यह काफी मददगार रहती है। मेरे स्वयं के लिए भी प्रतियोगी परीक्षा में यह मददगार रही। राज पंडित प्रकाश जती ने कहा कि सामाजिक सरोकारों में पत्रिका बखूबी अपना दायित्व निभा रही है।
पत्रिका के संपादकीय लेख सटीक होते हैं जो मन को छूते हैं। इस मौके पर राजस्थान पत्रिका के स्थानीय एजेन्ट वीरेन्द्र मित्तल, आलोक शर्मा , अधिवक्ता गजेन्द्र शर्मा, श्यामसुन्दर शर्मा, इन्द्रदेव सारस्वत, अविनाश शर्मा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो