scriptमदनमोहनजी की नगरी में अलसुबह गूंजा हरे रामा-हरे कृष्णा | karauli news | Patrika News

मदनमोहनजी की नगरी में अलसुबह गूंजा हरे रामा-हरे कृष्णा

locationकरौलीPublished: Jan 25, 2020 12:43:36 am

Submitted by:

Surendra

करौली. अमावस्या के अवसर पर शुक्रवार को युवा नगर परिक्रमा समिति की ओर से राधा मदनमोहनजी महाराज की तीन कोसिय परिक्रमा लगाई गई।

मदनमोहनजी की नगरी में अलसुबह गूंजा हरे रामा-हरे कृष्णा

मदनमोहनजी की नगरी में अलसुबह गूंजा हरे रामा-हरे कृष्णा

करौली. अमावस्या के अवसर पर शुक्रवार को युवा नगर परिक्रमा समिति की ओर से राधा मदनमोहनजी महाराज की तीन कोसिय परिक्रमा लगाई गई। परिक्रमा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। मदनमोहनजी की मंगला आरती के बाद परिक्रमा शुरू हुई, जो बैठा हनुमान मंदिर, भट्टा चौराहा, गोमतीदास मंदिर, गुलाब बाग, मासलपुर गेट बाहर होते हुए वापस मंदिर पहुंची। परिक्रमा में श्रद्धालु हरे रामा-हरे कृष्णा आदि संकीतर्न करते हुए चल रहे थे।

परिक्रमा समिति के सदस्य जीतू शुक्ला ने बताया कि परिक्रमा में सैंकड़ों लोग शामिल हुए। इस दौरान संकीर्तन मण्डली के कौशलेन्द्र चतुर्वेदी, राघवेंद्र जादौन, मुकुटबिहारी श्रौत्रिय, योगेश योगी, मुकेश द्वारा राधे कृष्णा हरे कृष्णा का संकीर्तन किया गया। परिक्रमा में समिति के समिति दिलीप शर्मा, जीतू शुक्ला, सनी शर्मा, बबलू शुक्ला, नरेन्द्र चौधरी,बिरजू तमोली, सुरेश शुक्ला, राधा बाई, आनंदी, गजादेवी सहित अन्य शामिल थे।

इधर अमावस्या के अवसर पर भगवान मदनमोहनजी के दर्शनों के लिए खूब भीड़ उमड़ी। जिले के विभिन्न गांव-कस्बों के अलावा अन्य जिलों से भी हजारों श्रद्धालुओं ने भगवान के दर्शन किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो