करौली में वेलेंटाइन डे का ऐसे किया विरोध

करौली. एक वर्ष पहले पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों को शुक्रवार को यहां याद करते हुए युवाओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

करौली. एक वर्ष पहले पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों को शुक्रवार को यहां याद करते हुए युवाओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही शहीदों को नमन करते हुए देश के लिए दी गई शहादत को सलाम किया। इस दौरान युवाओं ने दो मिनट का मौन रख शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इधर इसी मौके पर युवाओं ने वेलेंटाइन डे का भी विरोध किया। कलक्ट्रेट सर्किल पर एकत्रित हुए छात्र नेता धर्म मीना, शेरसिंह बैंसला, साहब सिंह गुर्जर, राजेश मीना, धीरेन्द्र बैंसला, हेमेन्द्र गुर्जर, भल्लू गुर्जर, धारा चौधरी, संजय जोशी, रवि जादौन, आशीष चतुर्वेदी, विवेक पाराशर, अंकुर परीता, चेतराम मीना आदि ने वेलेंटाइन के विरोध में प्रदर्शन करते हुए नारे लगाए। युवाओं ने पाश्चात्य संस्कृति का विरोध जताया।

वाक्पीठ संगोष्ठी 17 से
करौली. स्थानीय ब्लॉक क्षेत्र के प्राथमिक शिक्षा के स्कूलों के संस्था प्रधानों की सत्रांत वाक्पीठ संगोष्ठी 17 व 18 फरवरी को यहां पीडब्ल्यूडी के समीप एक रिसोर्ट में होगी। मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रामनिवास जैन ने बताया कि 17 फरवरी को प्रात: 10 बजे से शुरू होने वाली संगोष्ठी में प्राथमिक-उच्च प्राथमिक विद्यालयों के संस्था प्रधान भाग लेंगे। संगोष्ठी राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय दहमोली के संयोजन में होगी।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned