scriptसुरा के खिलाफ ग्रामीणों के ऐसे बिगड़े स्वर…और पहुंच गए कलक्ट्रेट | karauli news | Patrika News
करौली

सुरा के खिलाफ ग्रामीणों के ऐसे बिगड़े स्वर…और पहुंच गए कलक्ट्रेट

करौली. स्थानीय पंचायत समिति की परीता ग्राम पंचायत में शराब का ठेका बंद करने की मांग उठी है।

करौलीFeb 24, 2020 / 11:13 pm

Dinesh sharma

सुरा के खिलाफ ग्रामीणों के ऐसे बिगड़े स्वर...और पहुंच गए कलक्ट्रेट

सुरा के खिलाफ ग्रामीणों के ऐसे बिगड़े स्वर…और पहुंच गए कलक्ट्रेट

करौली. स्थानीय पंचायत समिति की परीता ग्राम पंचायत में शराब का ठेका बंद करने की मांग उठी है। शराब के कारण बिगड़ रही व्यवस्थाओं से क्षुब्ध लोगों ने इस संबंध में जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा है।
परीता ग्राम पंचायत सरपंच राजन्ती मीना सहित ग्रामीणों एवं डॉ. बीआर अम्बेडकर समाज सुधार समिति परीता की ओर से सौंपे ज्ञापन में बताया है कि परीता पंचायत में शराब की लत बढ़ती जा रही है। इससे कुरीतियां पनप रही हैं।
अपराध भी बढ़ रहे हैं। चोरी, सट्टा आदि अपराधों में बढ़ोतरी हुई है। इससे आमजन में भय बना रहता है। ऐसे में शराब का ठेका बंद किया जाना चाहिए। इस दौरान परीता के विजयसिंह मीना, देवप्रसाद, मुकेश, मिश्रीलाल, राममूर्ति, डॉ. बीआर अम्बेडकर समाज सुधार समिति के रामेश्वर, राकेश, हीरालाल, यादराम, भगवानसहाय, जितेन्द्र सहित अन्यजने मौजूद थे।
चरागाह भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत
करौली.(ग्रामीण). कंचनपुर ग्राम पंचायत के मेवला गांव के ग्रामीणों ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप गांव की चरागाह भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत की है। ग्रामीणों ने भूमि से अतिक्रमण हटवाने की भी मांग की। ग्रामीण प्रेमसिंह, जगमोहन, अतरसिंह, सुमरण, नरसी, दामो आदि ने ज्ञापन में बताया है कि गांव की कई बीघा चरागाह भूमि पर एक जने ने अतिक्रमण कर लिया है, जिससे ग्रामीणों के पशुओं को चराई का संकट खड़ा हो गया।

Home / Karauli / सुरा के खिलाफ ग्रामीणों के ऐसे बिगड़े स्वर…और पहुंच गए कलक्ट्रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो