scriptसंकट की घड़ी में मदद का सिलसिला जारी, करा रहे भोजन, दे रहे सहायता | karauli news | Patrika News

संकट की घड़ी में मदद का सिलसिला जारी, करा रहे भोजन, दे रहे सहायता

locationकरौलीPublished: Apr 04, 2020 08:09:56 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. कोरोना वायरस की माहमारी को लेकर उपजे संकट की घड़ी में जरुरतमंदों के लिए सहयोग का सिलसिला जारी है।

संकट की घड़ी में मदद का सिलसिला जारी, करा रहे भोजन, दे रहे सहायता

संकट की घड़ी में मदद का सिलसिला जारी, करा रहे भोजन, दे रहे सहायता

करौली. कोरोना वायरस की माहमारी को लेकर उपजे संकट की घड़ी में जरुरतमंदों के लिए सहयोग का सिलसिला जारी है। कहीं सामाजिक-धार्मिक संगठन लोगों को भोजन करा रहे हैं तो कहीं रसद सामग्री का वितरण किया जा रहा है। वहीं लोग आर्थिक मदद भी कर रहे हैं।
इसी क्रम में शनिवार को राजस्थान पेंशनर मंच के जिलाध्यक्ष दिनेशचन्द चतुर्वेदी ने स्वयं की ओर से जिला कलक्टर सहायता फण्ड में 5100 रुपए की आर्थिक सहायता सौंपी है। चतुर्वेदी का यह चेक जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव, पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार को सौंपा। उनके साथ समाजसेवी बबलू शुक्ला भी थे।
इसी प्रकार गुड़ला ग्राम पंचायत की सरपंच कमलेश देवी गुर्जर एवं उनके पति शेर सिंह बैंसला की ओर से जिला प्रशासन को गरीबों की मदद के लिए 100 आटा कट्टे जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को प्रदान किए गए।
जरुरतमंदों के लिए भोजन कराने की मुहिम के तहत तीसरे दिन यहां चटीकना निवासी अनिल महेरा और शुभम महेरा की ओर से 120 लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए गए। इस दौरान नगरपरिषद सभापति अजय प्रजापति ने भोजन के पैकेटों का वितरण किया। इस दौरान सेवानिवृत शारीरिक शिक्षक केदार लाल शर्मा, शुभम, राजेन्द्र महेरा , मयंक , अंकन आदि मौजूद थे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो