12 गांव बिडरवास के किसानों ने बढ़ाए मदद के हाथ , 251 क्विंटल गेहूं, 100 क्विंटल सब्जी और 21 हजार की सौंपी मदद

करौली. कोरोना संकट की घड़ी में जरुरतमंदों की मदद में 12 गांव बिडरवास गुर्जर समाज के किसानों भी मदद के हाथ बढ़ाए हैं।

By: Dinesh sharma

Published: 05 May 2020, 09:02 PM IST

करौली. कोरोना संकट की घड़ी में जरुरतमंदों की मदद में 12 गांव बिडरवास गुर्जर समाज के किसानों भी मदद के हाथ बढ़ाए हैं। किसानों की ओर से 251 क्विंटल अनाज के साथ 100 क्विंटल सब्जी जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई।

टोंका-खरेटा स्थित देवनारायण मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम में समाज की ओर से इस रसद सामग्री के साथ 21 हजार रुपए की राशि भी जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव तथा पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार को पीएम केयर फण्ड के लिए सौंपी।


बारह गांव बिडरवास गुर्जर समाज के किसानों की इस पहल की जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने सराहना की। इस मौके पर कलक्टर और एसपी का देवनारायण मंदिर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समाज के लोगों ने सम्मान भी किया। साथ ही कोरोना महामारी से बचाव के लिए पुलिस-प्रशासन की कार्यप्रणाली की सराहना करेत हुए आगे भी मदद का भरोसा दिलाया। कलक्टर ने किसानों के सहयोग के लिए आभार जताया।


इस दौरान जानकारी दी गई कि व्हाटसग्रुप के माध्यम से यह व्यवस्था की गई। 5 गांवों ने अपना अनाज देवनारायण मंदिर पर तथा 8 गांवों का अनाज भैरव मंदिर पर जमा किया गया।
इस दौरान कुछ गांवों द्वारा लगभग 100 क्विंटल अनाज आटे की किट बनवाने के लिए सीधा आटा मिल में भेज दिया। बाकी 151 क्विंटन गेहूं कलक्ट्रेट स्थित टाउन हॉल के संग्रहण केन्द्र में भिजवाया गया।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned