कुएं में मिला लापता व्यक्ति का शव, चार दिन से था लापता

करौली. चार दिन पहले गुम हुए पाण्डेका कुआ अरावली नगर निवासी व्यक्ति का शव शनिवार सुबह कुएं में मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By: Dinesh sharma

Published: 16 May 2020, 10:02 PM IST

करौली. चार दिन पहले गुम हुए पाण्डेका कुआ अरावली नगर निवासी व्यक्ति का शव शनिवार सुबह कुएं में मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हाइवे के समीप पाण्डे का कुआ क्षेत्र में कुएं में शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकलवाया।

शव की पहचान अरावली नगर निवासी राजेन्द्र गोयल के रूप में हुइ, जो चार दिन से लापता था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी भी थाने में दर्ज कराई थी। कुएं में शव मिलने की सूचना पर कोतवाली थानाधिकारी नरेन्द्र पारीक पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे। वहीं नगरपरिषद सभापति अजय प्रजापति भी मौके पर पहुंचे।

कोतवाली के सब इंस्पेक्टर गोपीचंद ने बताया कि पाण्डे का कुआं में शव होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस के जवानों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान अरावली नगर निवासी राजेन्द्र गोयल के रूप में हुई। शव को चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान ठेकेदार रामेश्वर प्रजापति, शेरसिंह बैंसला, बबलू शुक्ला सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे।

बिलख उठे परिजन
राजेन्द्र के गुम होने के बाद से ही परिजन भी उसकी विभिन्न स्थानों पर तलाश में जुटे थे। कुएं में शव मिलने की सूचना पर वे भी मौके पर पहुंच गए, बाद में जब शव कुएं से बाहर निकाला गया तो परिजनों ने पहचान की। वहीं शव को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned