दो माह बाद हुई सफाई तो सिटीपार्क की लौटी रौनक

करौली. यहां कलक्ट्रेट के सामने स्थित सिटी पार्क के दो माह से बंद होने से पार्क की शुक्रवार को नगरपरिषद प्रशासन ने सफाई कराई।

By: Dinesh sharma

Published: 05 Jun 2020, 08:20 PM IST

करौली. यहां कलक्ट्रेट के सामने स्थित सिटी पार्क के दो माह से बंद होने से पार्क की शुक्रवार को नगरपरिषद प्रशासन ने सफाई कराई। दो माह से पार्क के बंद होने से पार्क की सफाई नहीं हो पा रही थी, जिससे पार्क में जगह-जगह कचरा जमा था।

वहीं खरपतवार भी लगी थी। इससे पार्क बदहाल हो रहा था। इसके अलावा पार्क में पानी की मोटर भी बंद पड़ी थी, जिससे पेड़-पौधों की सफाई नहीं हो पा रही थी।

इस पर शुक्रवार को सुबह नगरपरिषद सभापति अजय प्रजापति पार्क पहुंचे और परिषद के सफाई कार्मिकों को बुलवाकर वाहन में कचरे को भरवाकर फिंकवाया, जिससे पार्क की सूरत निखरी-निखरी नजर आई।

साथ ही उन्होंने पानी की मोटर को चालू कराकर पार्क में नियुक्त कार्मिक को नियमित रूप से पेड़-पौधों में पानी की व्यवस्था एवं पार्क की समुचित देखरेख के निर्देश दिए।

किया पौधारोपण
करौली (ग्रामीण). विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर शुक्रवार को कैलादेवी मंदिर ट्रस्ट की ओर से कैलादेवी में पौधारोपण किया गया। इस मौके पर मंदिर ट्रस्ट के अस्पताल के परिसर, नवनिर्मित धर्मशाला के आगे आदि स्थानों पर मंदिर ट्रस्ट प्रबंधक महेश शर्मा ने पौधे लगाकर उनमें पानी डाला।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned