scriptबाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, महिला सहित तीन घायल | karauli news | Patrika News

बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, महिला सहित तीन घायल

locationकरौलीPublished: Jun 05, 2020 08:37:53 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच 11बी पर धनीराम का पुरा आमन के पास शुक्रवार शाम दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई।

बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, महिला सहित तीन घायल

बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, महिला सहित तीन घायल

करौली. सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच 11बी पर धनीराम का पुरा आमन के पास शुक्रवार शाम दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक महिला सहित तीन जने घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए यहां सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
सामान्य चिकित्सालय स्थित पुलिस चौकी प्रभारी चन्द्र हुसैन ने बताया कि गढ़ी बांधवा गांव निवासी पवन मीणा अपनी पत्नी कांता को करौली चिकित्सालय दिखाने लाया था।
इसके बाद वह पत्नी एवं गौरव मीना के साथ अपने ससुराल कोटा-छावर गांव के लिए रवाना हो गए। कोटा-छावर जाते समय धनीराम सरपंचकापुरा आमन के पास सामने से आ रही एक अन्य मोटर मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई।
दुर्घटना में पवन, कांता, गौरव घायल हो गए। वहीं दूसरी बाइक पर सवार सीएचसी मनिया में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत राजेन्द्र भी गंभीर घायल हो गया। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से करौली चिकित्सालय लाया गया, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने पवन को मृत घोषित कर दिया, वहीं दुर्घटना में घायल मृतक की पत्नी कांता, गौरव और राजेंद्र का चिकित्सालय में उपचार किया गया।
मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो