हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने चीन पर जताया गुस्सा, शहीदों को किया नमन

करौली. लद्दाख की गालवन घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा कायरता पूर्ण रूप से भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले को लेकर हिन्दू सेना की ओर से बुधवार को यहां चीन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया गया।

By: Dinesh sharma

Published: 17 Jun 2020, 09:04 PM IST

करौली. लद्दाख की गालवन घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा कायरता पूर्ण रूप से भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले को लेकर हिन्दू सेना की ओर से बुधवार को यहां चीन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया गया। साथ ही हमले में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। साथ ही शहीदों को नमन किया।

हिन्दू सेना राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष साहब सिंह गुर्जर के नेतृत्व में हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने हाथों में तिरंगे लेकर गुलाब बाग सर्किल पर चीन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग उठाई कि जिस प्रकार से पठानकोट हमला होने के बाद भारतीय सेना ने बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक की थी, उसी प्रकार चीन बॉर्डर पर भी भारतीय सेना को खुला आदेश देकर अपनी रणनीति के हिसाब से चीन में भी अंदर घुसकर सबक सिखाया जाए। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष साहब सिंह ने कहा कि दुश्मन देश चीन को यह पता लगना चाहिए कि यह 2020 का भारत है।

आज पूरा हिंदुस्तान सेना के साथ खड़ा है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष साहब सिंह गुर्जर, हिंदू सेना महामंत्री पवन सैनी, मुकेश कुशवाहा, समाजसेवी भल्लूसिंह गुर्जर, गोरे बैंसला पहाड़ी, समाजसेवी कृष्णा गुलपरिया, दीपू पटेल, मोहित शर्मा, अमृत लाल जाटव, अमर सिंह हरिजन, मुकेश कोली आदि मौजूद थे।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned