scriptपदभार संभालने के बाद जिले के विकास को लेकर यह बोले जिला कलक्टर | karauli news | Patrika News

पदभार संभालने के बाद जिले के विकास को लेकर यह बोले जिला कलक्टर

locationकरौलीPublished: Jul 07, 2020 09:37:25 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. नवनियुक्त जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने मंगलवार को कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद कलक्टर सिहाग ने कहा कि जिले के विकास की प्राथमिकताओं को पूरा किया जाएगा।

पदभार संभालने के बाद जिले के विकास को लेकर यह बोले जिला कलक्टर

पदभार संभालने के बाद जिले के विकास को लेकर यह बोले जिला कलक्टर

करौली. नवनियुक्त जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने मंगलवार को कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद कलक्टर सिहाग ने कहा कि जिले के विकास की प्राथमिकताओं को पूरा किया जाएगा। इस मौके पर कलक्टर ने कहा कि जिले में हरसंभव बेहतर कार्य करने के प्रयास किए जाएंगे।
वह बोले कि वर्तमान में कोरोना संकट की घड़ी से गुजर रहे हैं। ऐसे में कोराना से जिले वासियों का बचाव करने के साथ शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। जिले कि शहर व ग्रामीण विकास को गति देने का प्रयास रहेगा। कलक्टर ने कहा कि सरकारी योजनाओं का समय पर क्रियान्वयन करा कर आमजन को लाभान्वित कराना भी प्राथमिकता में रहेगा।
जिले में राज्य व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तिओंं को मिले यह सुनिश्चित किया जाएगा। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर सुदर्शन सिंह तोमर, उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्रसिंह परमार, सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी धर्मेन्द्र मीना, जिला कलक्टर के निजी सहायक राजेश शर्मा सहित कलक्ट्रेट के अधिकारी-कर्मचारियों ने नवनियुक्त जिला कलक्टर का माल्यार्पण एवं पुष्पगुच्छ भेट कर स्वागत किया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो