अब नगरपरिषद के चार कार्मिक आए कोरोना की चपेट में, मचा हड़कंप

करौली. शहर में चार और कोरोना पॉजीटिव रोगी मिले हैं।

By: Dinesh sharma

Published: 27 Jul 2020, 10:17 PM IST

करौली. शहर में चार और कोरोना पॉजीटिव रोगी मिले हैं। ये चारों स्थानीय नगरपरिषद के कार्मिक हैं। एक साथ चार परिषद कार्मिकों के कोरोना पॉजीटिव आने से परिषद के अधिकारी-कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

सामान्य चिकित्सालय के कोरोना वार्ड प्रभारी जगमोहन माली ने बताया कि सोमवार को आई रिपोर्ट में चार जने कोरोना संक्रमित मिले हैं, जो नगरपरिषद के कार्मिक हैं। इनमें एक कटकड़ निवासी, शहर के हिण्डौन गेट बाहर निवासी, तीन बड़ निवासी तथा शुक्ला कॉलोनी निवासी एक-एक जना कोरोना संक्रमित मिले हैं। संक्रमित मिले व्यक्तियों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री जुटाई जा रही है।

पुलिस जवानों और कार्मिकों के संकलित किए नमूना
करौली. कोरोना की जांच के लिए चिकित्सा विभाग की टीम द्वारा सोमवार को यहां जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में पुलिस जवानों व कार्मिकों के नमूने संकलित किए गए। इस दौरान सामान्य चिकित्सालय की प्रयोगशाला के लैब टेक्निशियन प्रमोद गर्ग, नर्सिंगकर्मी, बॉर्ड बॉय मुकेश मिरौठा की टीम ने नमूने संकलित किए। लैब टेक्निशियन प्रमोद गर्ग ने बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में 18 कार्मिकों के नमूने लिए, जबकि पुलिस अधीक्षक कार्यालय में 26 पुलिस जवानों व कार्मिकों के जांच के लिए नमूने लिए गए। सामान्य चिकित्सालय के कोरोना वार्ड प्रभारी जगमोहन माली ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय में 26 जनों के रिपीट सैम्पल लिए गए हैं।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned