script

करौली में नामांकन दाखिले के लिए लगा रहा तांता

locationकरौलीPublished: Nov 25, 2020 10:14:04 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. स्थानीय नगरपरिषद के 55 वार्डों में पार्षद पद के होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए बुधवार को तीसरे दिन उम्मीदवारों का रिर्टनिंग अधिकारी कार्यालय में तांता लगा रहा।

करौली में नामांकन दाखिले के लिए लगा रहा तांता

करौली में नामांकन दाखिले के लिए लगा रहा तांता

करौली. स्थानीय नगरपरिषद के 55 वार्डों में पार्षद पद के होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए बुधवार को तीसरे दिन उम्मीदवारों का रिर्टनिंग अधिकारी कार्यालय में तांता लगा रहा। नामांकन पत्र भरने के तीसरे दिन नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया में तेजी आई।
इस दौरान 49 प्रत्याशियों ने 78 नामांकन पत्र दाखिल किए। इस प्रकार अब तक कुल 55 प्रत्याशियों द्वारा 86 नामांकन पत्र प्रस्तुत किए जा चुके हैं, जबकि नामांकन पत्र प्रस्तुत करने के लिए अभी दो दिन शेष हैं। रिर्टनिंग अधिकारी (एसडीएम) देवेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि बुधवार को 49 अभ्यर्थियों की ओर से चुनाव के लिए 78 नामांकन पत्र प्रस्तुत किए गए हैं।
इधर बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सुबह से ही अपने समर्थकों के साथ प्रत्याशियों का कलक्ट्रेट पहुंचना शुरू हो गया।
इससे तीसरे पहर तक कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन के लिए प्रत्याशियों का आना-जाना बना रहा। गौरतलब है कि करौली नगरपरिषद के 55 वार्डों के लिए नामांकन दाखिले के पहले दिन एक भी नामांकन दाखिल नहीं हुआ। जबकि दूसरे दिन मंगलवार को 6 प्रत्याशियों ने 8 नामांकन दाखिल किए थे।
जांच कराने और नामांकन पत्र लेने को लगी कतार
नगरपरिषद चुनाव में पार्षद पद का चुनाव लडऩे के इच्छुक अभ्यर्थियों की नामांकन पत्र लेने के लिए बुधवार को भी कतार नजर आई। वहीं नामांकन पत्र प्रस्तुत करने से पहले आवश्यक दस्तावेजों और नामांकन की जांच कराने के लिए भी प्रत्याशियों को इंतजार कराना पड़ा। तीसरे दिन बुधवार को 101 जनों ने निर्धारित शुल्क जमा कराकर नामांकन पत्र लिए। इस प्रकार तीन दिन में 372 जनों ने नामांकन पत्र लिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो