चुनाव में जीत की रणनीति में जुटी भाजपा ने बागियों को दी यह चेतावनी

करौली. नगरपरिषद चुनाव को लेकर भाजपा की यहां आयोजित हुई बैठक में भाजपा प्रत्याशियों की जीत को लेकर मंथन किया गया।

By: Dinesh sharma

Published: 04 Dec 2020, 07:45 PM IST

करौली. नगरपरिषद चुनाव को लेकर भाजपा की यहां आयोजित हुई बैठक में भाजपा प्रत्याशियों की जीत को लेकर मंथन किया गया। इस दौरान भाजपा के भरतपुर संभाग प्रभारी एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने करौली नगर परिषद के प्रत्याशियों पर बिन्दुवार चर्चा की। साथ ही उपस्थित पदाधिकारियों व वार्ड प्रभारियों को चुनाव की रणनीति के गुर बताए।

इस दौरान दाधीच ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की लहर है। कांग्रेस ने बिजली के बढ़ते दामों से जनता त्रस्त है। भाजपा अपनी पूरी रणनीति के साथ चुनावी मैदान में है और प्रत्येक कार्यकर्ता सभी जगह प्रत्येक वार्ड घर -घर में घूम रहा है। सोशल मीडिया पर भी भाजपा का प्रत्येक कार्य करता सक्रिय है। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलीया, नगर परिषद संयोजक कैलाश शर्मा ,पूर्व जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंहल, भौरूसिंह जादौन, जिला महामंत्री धीरेन्द्र सिंह बैंसला, जिला मीडिया प्रभारी मुकेश सालौत्री, जिला मंत्री पुष्पेंद्र सैनी, अर्जुन सिंह धाबाई , उत्तम सिंह जादौन, युवा मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री गोपेश शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र मित्तल सहित अन्य मौजूद थे।

8 को विजय संकल्प बाइक रैली
भाजपा द्वारा 8 दिसम्बर को विजय संकल्प मोटर साइकिल रैली निकाली जाएगी। यह रैली प्रमुख मार्गों पर एवं सभी वार्डों में होकर निकलेगी। जबकि 9 दिसम्बर को सभी वार्डों में भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने वार्डों में रैली निकालेंगे

समर्थन नहीं तो होगी कार्रवाई
टिकट नहीं मिलने पर बगावत कर चुनाव लड़ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। नगर परिषद करौली के प्रदेश के प्रभारी शत्रुधन गौतम ने भाजपा के खिलाफ लडऩे वाले कार्यकर्ताओं से भाजपा को समर्थन देने की अपील की है। साथ ही कहा है कि समर्थन नहीं दिया गया तो उस कार्यकर्ता के खिलाफ भाजपा की ओर से अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned