scriptदुर्गाष्टमी पर कैलामाता के दरबार में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ | karauli news | Patrika News

दुर्गाष्टमी पर कैलामाता के दरबार में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

locationकरौलीPublished: Feb 20, 2021 07:52:57 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. दुर्गाष्टमी के अवसर पर शनिवार को राजराजेश्वरी कैला मां के दरबार में भक्तों की खूब भीड़ उमड़ी। इस मौके पर हजारों श्रद्धालुओं ने कैलामाता के दर्शन कर मनौती मांगी।

दुर्गाष्टमी पर कैलामाता के दरबार में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

दुर्गाष्टमी पर कैलामाता के दरबार में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

करौली. दुर्गाष्टमी के अवसर पर शनिवार को राजराजेश्वरी कैला मां के दरबार में भक्तों की खूब भीड़ उमड़ी। इस मौके पर हजारों श्रद्धालुओं ने कैलामाता के दर्शन कर मनौती मांगी। इस दौरान कैलामाता के जयकारों से माहौल गुंजायमान हो उठा। दुर्गाष्टमी के कारण सुबह से ही दर्शनों के लिए विभिन्न स्थानों से श्रद्धालुओं का पहुंचना शुरू हो गया।
माता के दर्शनों के लिए दूरदराज शहरों से श्रद्धालु कैलामाता के दरबार में पहुंचे। दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं की कतार लगी रही। इस मौके पर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश तथा राजस्थान के विभिन्न शहरों से हजारों श्रद्धालु माता के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन कर खुशहाली की मनौती मांगी। श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते कस्बे में चहल-पहल रही। इससे पहले शुक्रवार को भी माता के दर्शनों को बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। कैलादेवी मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधक महेशचन्द शर्मा ने बताया कि दुर्गाष्टमी पर अनेक श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन कर मनौती मांगी।
इधर दुर्गाष्टमी पर कैलामाता के दर्शनों को जाने के लिए करौली के केन्द्रीय रोडवेज बस स्टैण्ड पर यात्रियों की खूब भीड़ रही। इस दौरान बसों में भीड़ के चलते अनेक यात्रियों को खड़े-खड़े यात्रा करनी पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो