देवेन्द्र जैन अभिभाषक संघ के अध्यक्ष निर्वाचित

करौली. अभिभाषक संघ के अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को यहां न्यायालय परिसर स्थित अभिभाषक संघ के सभागार में आयोजित हुए चुनाव में देवेन्द्र कुमार जैन निर्वाचित हुए हैं।

By: Dinesh sharma

Published: 20 Feb 2021, 08:10 PM IST

करौली. अभिभाषक संघ के अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को यहां न्यायालय परिसर स्थित अभिभाषक संघ के सभागार में आयोजित हुए चुनाव में देवेन्द्र कुमार जैन निर्वाचित हुए हैं। देवेन्द्र जैन ने अपने निकटतम प्रतिद्धंदी को 105 मतों से हराया।

जिला बार एसोसिएशन के मुख्य चुनाव अधिकारी नगेन्द्र व्यास ने बताया कि चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याशी देवेन्द्रकुमार जैन, बृजेशकुमार गौड़ तथा रमाकांत शर्मा चुनाव मैदान में थे। जिनके लिए दोपहर 12 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हुई। इस दौरान मतदान के निर्धारित समय तक कुल 178 मतदाताओं में से 165 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। इसके बाद मतगणना की गई। चुनाव में देवेन्द्रकुमार जैन को 131 मत मिले, जबकि बृजेशकुमार गौड़ को 8 तथा रमाकान्त शर्मा को 26 मत मिले। इस प्रकार देवेन्द्र जैन 105 मतों से विजयी घोषित किए गए।

दिलाई पद की शपथ
नवनिर्वाचित अध्यक्ष को मुख्य चुनाव अधिकारी नगेन्द्र व्यास ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं बार संघ के सदस्यों ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष देवेन्द्र जैन ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसे वे सभी की भावनाओं के अनुरूप निभाएंगे। बार एसोसिएशन के हित में कार्य किए जाएंगे। अधिवक्ताओं की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास किए जाएंगे। इस दौरान निर्वतमान अध्यक्ष जयेन्द्र सिंह एडवोकेट ने अपने कार्यकाल के आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned