script

लोगों की बेपरवाही, कोरोना ने करौली जिले में लगाया शतक

locationकरौलीPublished: Apr 14, 2021 09:22:11 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

जिले में पहली बार एक साथ मिले 100 कोरोना संक्रमितबेकाबू हो रही कोरोना की रफ्तार से मचा हड़कंपप्रशासन और चिकित्सा महकमा चिंतिंत

लोगों की बेपरवाही, कोरोना ने करौली जिले में लगाया शतक

लोगों की बेपरवाही, कोरोना ने करौली जिले में लगाया शतक

करौली. जिले में कोरोना की बेकाबू हो रही रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। अप्रेल माह में कोरोना का कहर बरपने का सिलसिला जारी है। बुधवार रात आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एक बार फिर जिले में कोरोना का बम फूट पड़ा। एक साथ 100 कोरोना संक्रमित रोगी मिलने से हड़कंप मच गया। जिले में यह पहला मौका है जब एक साथ 100 पॉजीटिव रोगी मिले हैं। इनमें दो जने सामान्य चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती रोगी हैं, वहीं सामान्य चिकित्सालय का एक नर्सिंगकर्मी भी कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं 100 संक्रमितों में करौली जिला मुख्यालय के 27 जने शामिल हैं।
सामान्य चिकित्सालय के कोरोना वार्ड प्रभारी जगमोहन माली ने बताया कि बुधवार रात आई कोरोना जांच रिपोर्ट में जिलेभर के 100 जने कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 61 पुरुष हैं, जबकि 39 महिलाएं शामिल हैं। संक्रमित मिले सभी रोगियों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री जुटाकर सम्पर्क में आए व्यक्तियों के नमूने संकलित किए जाएंगे। वहीं संक्रमित मिले रोगियों को होम क्वारंटीन की कार्रवाई की जाएगी।
14 दिन में 362 संक्रमित मिले
अप्रेल माह के महज 14 दिन की अवधि में यहां सामान्य चिकित्सालय स्थित कोरोना जांच लैब में हुई जांचों में कोरोना के कुल 362 संक्रमित रोगी मिल चुके हैं। लगातार बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने से जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की नींद उड़ी हुई है। चिकित्सालय सूत्रों के अनुसार 1 अप्रेल से 14 अप्रेल के बीच 362 कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि इनमें कुछ संक्रमित रोगी दूसरे जिलों के भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो