scriptवीकेंड कफ्र्यू का जायजा लेने शहरभर में घूमे जिला कलक्टर | karauli news | Patrika News

वीकेंड कफ्र्यू का जायजा लेने शहरभर में घूमे जिला कलक्टर

locationकरौलीPublished: Apr 16, 2021 08:09:38 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. कोरोना की बढ़ती रफ्तार को थामने की खातिर राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार शाम से लागू किए गए वीकेंड कफ्र्यू का जायजा लेने के लिए शाम को जिले का पुलिस-प्रशासनिक अमला बाजारों में निकला।

वीकेंड कफ्र्यू का जायजा लेने शहरभर में घूमे जिला कलक्टर

वीकेंड कफ्र्यू का जायजा लेने शहरभर में घूमे जिला कलक्टर

करौली. कोरोना की बढ़ती रफ्तार को थामने की खातिर राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार शाम से लागू किए गए वीकेंड कफ्र्यू का जायजा लेने के लिए शाम को जिले का पुलिस-प्रशासनिक अमला बाजारों में निकला। जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के नेतृत्व में जिला स्तरीय अधिकारियों ने शहरभर के विभिन्न मार्गों से निकलकर कफ्र्यू की स्थिति देखी। साथ ही आमजन से कफ्र्यू का पालन करने की अपील की।
पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के करीब एक दर्जन वाहनों के काफिले के साथ जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग कलक्ट्रेट से गुलाब बाग इलाके से होते हुए हिण्डौन गेट, फूटाकोट, सदर बाजार, अनाज मण्डी, बड़ा बाजार, भूडारा बाजार, गणेश गेट, अम्बेडकर सर्किल, शिकारगंज, तीन बड़ होते हुए निकले। इस दौरान काफिले में पीछे चल रही पुलिस के वाहनों से आमजन से कोरोना गाइड लाइन और कफ्र्यू की पालना की अपील की जा रही थी। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर सुदर्शन सिंह तोमर, उपजिला कलक्टर देवेन्द्र सिंह परमार, पुलिस उपाधीक्षक मनराज, कोतवाली थानाधिकारी रामेश्वरदयाल सहित अन्य अधिकारी साथ थे।
जीवन बचाने के लिए गाइड लाइन की करें पालना
इस मौके पर जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से लागू किए गए वीकेंड कफ्र्यू की पालना को लेकर शहर में सभी पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने जायजा लिया। उन्होंने आमजन से कहा कि यह सभी के जीवन और स्वास्थ्य को बचाने के लिए कवायद है। सभी जिलेवासियों को कोरोना गाइड लाइन और कफ्र्यू की पालना करनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो