करौली जिले में पहली बार कोरोना के रिकॉर्ड संक्रमित रोगी मिले

करौली. जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति लगातार विस्फोटक हो रही है।

By: Dinesh sharma

Published: 18 Apr 2021, 10:09 PM IST

करौली. जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति लगातार विस्फोटक हो रही है। रविवार रात आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एक साथ 130 कोरोना संक्रमित रोगी मिले हैं। जिले में पहली बार एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित रोगी मिलने से फिर हड़कंप मच गया। इस सप्ताह में यह तीसरा मौका है, जब कोरोना संक्रमित रोगियों का आंकड़ा 100 और इससे पार पहुंचा है।

रोगियों के लगातार बढ़ रहे आंकड़े ने जहां चिकित्सा विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की नींद उड़ा रखी है, वहीं कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ों से आमजन भी भयभीत है। इससे पहले 14 अप्रेल को जिले में 100 रोगी मिले थे, जबकि एक दिन पहले 17 अप्रेल को भी 100 जनों के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आई थी। हालांकि इसमें एक जना सवाईमाधोपुर जिले का शामिल था। जबकि रविवार रात आई कोरोना जांच रिपोर्ट में रिकॉर्ड 130 संक्रमित मिले हैं। सामान्य चिकित्सालय के कोरोना वार्ड प्रभारी जगमोहन माली ने बताया कि रविवार रात आई जांच रिपोर्ट में कुल 130 संक्रमित मिले हैं। इन सभी की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री जुटाई जाएगी।

जिला मुख्यालय के 34 रोगी
रविवार रात आई कोरोना जांच रिपोर्ट में कुल 130 रोगियों में से 34 संक्रमित करौली नगरपरिषद क्षेत्र के शामिल हैं।

मृत्यु के बाद आई कोरोना पॉजीटिव
जिला मुख्यालय की सत्यवती विहार कॉलोनी निवासी एक वृद्धा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है, जिसकी रविवार को दिन में ही मुत्यु हुई थी। वृद्धा की तबीयत खराब होने पर 16 अप्रेल को कोरोना जांच के लिए नमूना लिया गया था। रिपोर्ट आने से पहले ही रविवार को दिन में वृद्धा की मृत्यु हो गई, जबकि कोरोना जांच रिपोर्ट रात को आई।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned