गाइड लाइन की अवहेलना कर खोली दुकान, तो एसडीएम ने की यह कार्रवाई

करौली. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी राज्य सरकार की गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर सोमवार को प्रशासन ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए शहर में आधा दर्जन दुकानों को सीज कर दिया।

By: Dinesh sharma

Updated: 19 Apr 2021, 08:20 PM IST

करौली. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी राज्य सरकार की गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर सोमवार को प्रशासन ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए शहर में आधा दर्जन दुकानों को सीज कर दिया। ये वे दुकानें थी, जिन्हें गाइड लाइन के अनुसार खोलने की अनुमति नहीं थी। उपजिला कलक्टर देवेन्द्र सिंह परमार द्वारा की गई इस कार्रवाई से ऐसे दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

उपजिला कलक्टर देवेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में सोमवार से जन अनुशासन पखवाड़ा घोषित किया गया है। गाइड लाइन के अनुसार खाद्य पदार्थ एवं किराना का सामान, मंडी, फल-सब्जी, डेयरी, दूध, पशुचारा आदि से संबंधित दुकानें एवं अतिआवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानें खोली जा सकेंगी। जबकि सोमवार को शहर अनाज मण्डी में तीन दोना-पत्तल की दुकान, फूटाकोट पर बर्तन की दुकान के अलावा एक जूता-चप्पल की दुकान व एक अन्य दुकान खुली मिली। राज्य सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर इन दुकानों को सीज करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned