जिला प्रभारी मंत्री चांदना ने कोविड प्रबंधों की समीक्षा कर अधिकारियों को यह दिए दिशा-निर्देश

करौली. जिला प्रभारी मंत्री अशोक चांदना ने अधिकारियों को कोरोना महामारी के दौर में चिकित्सा व्यवस्थाओं को बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं

By: Dinesh sharma

Published: 08 May 2021, 10:01 PM IST

करौली. जिला प्रभारी मंत्री अशोक चांदना ने अधिकारियों को कोरोना महामारी के दौर में चिकित्सा व्यवस्थाओं को बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। साथ ही विश्वास दिलाया है कि कोरोना संकट में सरकार पूरी तरह सजग है और इस महामारी से मुकाबले के लिए हरसंभव प्रबंध किए जा रहे हैं।

शनिवार को करौली आए जिला प्रभारी मंत्री चांदना ने यहां सर्किट हाउस में अधिकारियों से कोविड-19 के प्रबंधों को लेकर समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चर्चा करते हुए चिकित्सा अधिकारियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। साथ ही कहा कि जिले में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने बेहतर तालमेल के साथ चिकित्सा व्यवस्थाओं को बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा सहित अतिरिक्त जिला कलक्टर सुदर्शनसिंह तोमर, एएसपी प्रकाशचन्द, उपजिला कलक्टर देवेन्द्र सिंह परमार, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश मीना, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिनेश गुप्ता आदि उपस्थित थे।

जिले में नहीं आने दी जाएगी कोई समस्या
समीक्षा बैठक के बाद जिला प्रभारी मंत्री अशोक चांदना ने बताया कि कोविड के प्रबंधों को लेकर समीक्षा की है। वर्तमान में कोरोना संक्रमण की समस्या के बीच जिले का पूरा सिस्टम सुचारू रूप से चलता रहे, इसे लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं। चांदना बोले कि प्रभारी मंत्री होने के नाते मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि करौली जिले की जनता को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। राज्य सरकार पूरी तरह सतर्कता के कार्य कर रही है।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned