नियमों की पालना के प्रति बेपरवाह दिखे लोग

करौली. मॉडिफाइड अनलॉक 2.0 के तहत राज्य सरकार द्वारा दी गई छूट के बाद बाजारों में रौनक तो लौटी है, लेकिन लोग कोरोना के प्रति बेपरवाह भी नजर आने लगे हैं।

By: Dinesh sharma

Published: 09 Jun 2021, 08:03 PM IST

करौली. मॉडिफाइड अनलॉक 2.0 के तहत राज्य सरकार द्वारा दी गई छूट के बाद बाजारों में रौनक तो लौटी है, लेकिन लोग कोरोना के प्रति बेपरवाह भी नजर आने लगे हैं। कहीं सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान नहीं रखा जा रहा तो कहीं मास्क से सरोकार नहीं है। कुछ ऐसी ही स्थिति बुधवार को बाजारों में नजर आई। अनेक लोग बिना मास्क के खरीदने करने के लिए बाजारो में दुकानों पर दिखे, जिन्हें रोकने-टोकने वाला कोई नजर नहीं आया। वहीं कई लोग ऐसे भी नजर आए, जिन्होंने केवल दिखावे के लिए मास्क लगाया हुआ था। यानि मास्क को मुहं के नीचे लटका रखा था।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के कहर के चलते लगभग लगभग पौने दो माह तक शहर के बाजरों में गुम रही रौनक मंगलवार को लौटी थी। राज्य सरकार की ओर से मॉडिफाइड अनलॉक 2.0 में छूट का दायरा बढ़ाने के बाद शहर के सभी बाजार एक साथ खुल गए। सरकार की ओर से सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक बाजार खोलने की दी गई छूट के बाद इस समयावधि में दुकानें खुली रही। इससे बाजारों में चहल-पहल भी बढ़ गई।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned