कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन को लेकर यह बोले जिला कलक्टर

करौली. अल्पसंख्यक वर्ग के युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग जिला मुख्यालय स्थित ढोलीखार मोहल्ला स्थित बागे बरकत मौलाना आजाद स्कूल पहुंचे,

By: Dinesh sharma

Updated: 15 Jun 2021, 06:14 PM IST

करौली. अल्पसंख्यक वर्ग के युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग जिला मुख्यालय स्थित ढोलीखार मोहल्ला स्थित बागे बरकत मौलाना आजाद स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी ली।

इस मौके पर जिला कलक्टर ने युवाओं को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीन से घबराएं नहीं बल्कि आगे आकर वैक्सीन लगवाएं और अपने परिवार को कोरोना संक्रमण से मुक्त रखने में योगदान दें। इस दौरान शहर की मस्जिदों के इमाम मुफ्ती इलियास, मुफ्ती साजिद, इस्लाम, मुफ्ती शाकिब, मौलाना शफीकउद्दीन, समाजसेवी हाजी रुखसार अहमद, हाफिज जियाउल्ला, जुबेर खान सहित पूर्व पार्षद इकबाल पठान, गफ्फार खां, रफीक थानेदार, पार्षद प्रतिनिधि सलमान, हारून, अश्फाक, रिजवान, मौलाना आजाद के संस्था प्रधान अब्दुल कलाम, आलम , बाल कल्याण समिति सदस्य फजले अहमद उपस्थित रहे।

कार्यक्रम संयोजक सभापति प्रतिनिधि अमीनुद्दीन खान, सामाजिक कार्यकर्ता बबलू शुक्ला भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग द्वारा 18 से 44 आयु वर्ग के युवा वर्ग के लोगों को कोरोना संक्रमण बचाव के लिए वैक्सीनेशन को लेकर वैक्सीनेशन सेंटरों पर जाकर निरीक्षण भी कर रहे हैं।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned