scriptमिल सकेगा शुद्ध और ठण्डा पानी, वाटर कूलर एवं आरओ का उद्घाटन | karauli news | Patrika News

मिल सकेगा शुद्ध और ठण्डा पानी, वाटर कूलर एवं आरओ का उद्घाटन

locationकरौलीPublished: Jun 23, 2021 09:54:29 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड जिला मुख्यालय करौली में जल घर में वाटर कूलर एवं आरओ का बुधवार को समाजसेवी हाजी रुखसार अहमद ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

मिल सकेगा शुद्ध और ठण्डा पानी, वाटर कूलर एवं आरओ का उद्घाटन

मिल सकेगा शुद्ध और ठण्डा पानी, वाटर कूलर एवं आरओ का उद्घाटन

करौली. राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड जिला मुख्यालय करौली में जल घर में वाटर कूलर एवं आरओ का बुधवार को समाजसेवी हाजी रुखसार अहमद ने फीता काटकर उद्घाटन किया। साथ ही स्काउट-गाइड संगठन के लिए हर संभव सहयोग का विश्वास दिलाया।
सीओ स्काउट अनिल कुमार गुप्ता ने बताया की स्काउट गाइड जिला मुख्यालय करौली पर आयोजित शिविरों के दौरान स्काउट गाइड एवं शिविर संभागियो को आरओ का ठंडा पानी उपलब्ध कराने की दृष्टि से उद्योगपति हाजी रुखसार अहमद ने आरओ एवं 150 लीटर का वाटर कूलर भेंट किया, जिसका फीता काटकर उद्घाटन किया गया।
इस मौके पर हाजी रुखसार ने कहा की स्काउट गाइड संगठन सेवा का पर्याय है। यह बालक-बालिकाओं में संस्कार निर्माण की कार्यशाला है। ऐसे बालकों को सुविधाएं उपलब्ध कराना पुनीत कार्य है। उन्होंने भविष्य में भी स्काउट गाइड संगठन को पूर्ण सहयोग की बात कही। साथ ही शिविरों के दौरान आवास की सुविधा उपलब्ध कराने को शीघ्र ही उनके पिता की स्मृति में एक हॉल निर्माण कराने का भी आश्वासन दिया। कार्यक्रम में पूर्व प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश शर्मा, मुरारीलाल बजाज रोवर लीडर, गणपत लाल गुप्ता, स्थानीय संघ मंडरायल के सहायक सचिव शिवेंद्र कुमार दुबे राष्ट्रपति रोवर अभिषेक कुमार गुप्ता एवं नितेश चौधरी ने भी विचार व्यक्त किए। इससे पूर्व हाजी रुखसार अहमद का स्काउट गाइड ने रोवर मेट लवकुश मंगल एवं नीलेश जंगम के नेतृत्व में गार्ड ऑफ ऑनर दिया। कार्यक्रम में रोवर मदन गोपाल शर्मा, मनकेश मीना, श्यामू सैन, अतुल मीना, रेंजर ब्रह्मा बाई सैनी , कोमल मीना आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो