ट्रक के टायरों में फंसी बाइक और धूं-धूं कर जल गई

ट्रक में भी लगी आग, दमकल से पाया आग पर काबू

By: Dinesh sharma

Published: 15 Sep 2021, 09:21 PM IST

करौली. यहां नेशनल हाइवे 11बी स्थित हाथी घटा क्षेत्र में बुधवार सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक अन्य चोटिल हुआ। वहीं मोटरसाइकिल के ट्रक में फंसने के बाद टंकी फटने से बाइक में आग लगने के बाद ट्रक ने भी आग पकड़ ली, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

हादसे के बाद घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया। आग की सूचना पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक मोटरसाइकिल पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। मामले में कोतवाली थाने में ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी पेश की गई है। मौके पर चर्चा यह रही कि दो बाइकों की भिड़ंत के बाद एक बाइक ट्रक की चपेट में आ गई।

कोतवाली थानाधिकारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि चिरचिरी निवासी सुरेश उर्फ मुनीराम मीना ने प्राथमिकी में बताया है कि वह और नयागांव मण्डरायल निवासी लोकेश मीना मोटरसाइकिल से हाथीघटा क्षेत्र से निकल रहे थे, इसी दौरान ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे लोकेश गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि बाइक जल गई। थानाधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मौके पर जुटी भीड़
हादसे के दौरान बाइक ट्रक के टायरों में फंस गई और कुछ ही देर में उसमें आग लग गई। वहीं ट्रक के टायरों में भी आग लग गई। ट्रक सिलिका सैण्ड लेकर जा रहा था। इस दौरान बाइक ट्रक में फंसकर करीब 25-30 मीटर तक चली गई। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। इससे हाइवे पर एक ओर का रास्ता काफी देर तक बाधित रहा। सूचना पर कोतवाली से एएसआई हरफूल मय जाप्ते के पहुंचे।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned