रीट अभ्यर्थियों के लिए रोडवेज बसों की यह रहेगी व्यवस्था, जानें कहां कितनी बस लगाई...

करौली. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 26 सितम्बर को आयोजित होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा (रीट) में अभ्यर्थियों की बड़ी संख्या के चलते सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जा रही हैं।

By: Dinesh sharma

Published: 22 Sep 2021, 09:24 PM IST

करौली. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 26 सितम्बर को आयोजित होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा (रीट) में अभ्यर्थियों की बड़ी संख्या के चलते सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जा रही हैं। बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों की आवास व्यवस्था निर्धारित करने के बाद अब अभ्यर्थियों के केन्द्र पर पहुंचने के लिए रोडवेज बसों की रूटवार व्यवस्था निर्धारित की गई है। जिला परिवहन अधिकारी पिंकी रानी ने बताया कि रीट परीक्षार्थियों के लिए रोडवेज बसों की रूटवार व्यवस्था की गई है। 25 एवं 26 सितम्बर को 64 बसों का रूट निर्धारित किया गया है। इसी प्रकार 26 सितम्बर को भी 64 बसों का रूट निर्धारित करते हुए रोडवेज बस स्टैण्ड करौली एवं हिण्डौन में 10 बसों को रिजर्व रखा गया है।

कई रूटों की बसें रहेंगी निरस्त
परीक्षा के मद्देनजर 25 व 26 सितम्बर को दिल्ली जाने वाली सभी बसों को निरस्त किया गया है। हिण्डौन से जोधपुर, हिण्डौन से भीलवाड़ा एवं हिण्डौन से सोनागिरी जाने वाली बसे भी निरस्त रहेंगी।

कहां के लिए कितनी बसें
उन्होंने बताया कि 25 सितम्बर को करौली बस स्टैण्ड से करौली-गंगापुर-जयपुर के लिए दो, करौली-हिण्डौन-महुवा अलवर के लिए 6, करौर्ली- हिण्डौन महवा जयपुर के लिए 8, करौली हिण्डौन बयाना भरतपुर के लिए 4, हिण्डौन बस स्टैण्ड से हिण्डौन महुवा दौसा जयपुर के लिए 15, हिण्डौन, महुवा, अलवर के लिए 20, खेड़ा तिराहा से खेड़ा, हिण्डौन, महुवा जयपुर के लिए 5, सपोटरा बस स्टैण्ड से सपोटरा, गंगापुर, जयपुर के लिए 2, टोडाभीम बस स्टैण्ड टोडाभीम जयपुर के लिए 2 बसों का रूट निर्धारित किया गया है।
इसी प्रकार 26 सितम्बर को करौली बस स्टैण्ड से करौली-गंगापुर-जयपुर के लिए 2, करौली- हिण्डौन- महुवा, अलवर के लिए 10, करौली, हिण्डौन, महुवा जयपुर के लिए 8, खेड़ा तिराहा से खेडा हिण्डौन महुवा जयपुर के लिए 5, हिण्डौन बस स्टैण्ड से हिण्डौन, महुवा दौसा जयपुर के लिए 15, हिण्डौन, महुवा, अलवर के लिए 20, सपोटरा बस स्टैण्ड से सपोटरा, गंगापुर, जयपुर 2, टोडाभीम बस स्टैण्ड से टोडाभीम-जयपुर के लिए 2 बसों के रूट निर्धारित किए गए हैं।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned