script

करौली: अंजनी माता के दरबार में गूंजेंगी धार्मिक रचनाएं

locationकरौलीPublished: Oct 10, 2021 09:06:34 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

जादौन सेवा समिति हैदराबाद की ओर से होगा हरिकीर्तन दंगल

करौली: अंजनी माता के दरबार में गूंजेंगी धार्मिक रचनाएं

करौली: अंजनी माता के दरबार में गूंजेंगी धार्मिक रचनाएं

करौली. जादौन सेवा समिति हैदराबाद की ओर से आगामी 14 अक्टूबर को यहां अंजनी माता की पदयात्रा के साथ मंदिर में हरिकीर्तन दंगल का आयोजन होगा। हरिकीर्तन दंगल में विभिन्न गायन मंडलियां प्रस्तुति देंगी। आयोजन की तैयारियों को लेकर रविवार को मंदिर परिसर में समिति की बैठक हुई, जिसमें करौली राजपूत समाज के लोगों ने भी भाग लिया।
समिति के पदाधिकारी हेमराज सिंह ने बताया कि समिति की ओर से प्रतिवर्ष शारदीय नवरात्र के दौरान जागरण, अंजनी माता की पदयात्रा सहित विभिन्न कार्यक्रम किए जाते हैं। इसी क्रम में इस बार 14 अक्टूबर को जादौन सेवा समिति की ओर से कुलदेवी अंजनी माता के दरबार में हरि कीर्तन दंगल होगा। इसमें हरि कीर्तन मंडली रोंड़कला, तालचिड़ी एवं रेंडायलगुजर की मंडलियां प्रस्तुति देंगी।
इससे पहले माथुर स्टेडियम के सामने स्थित लक्ष्मी मैरिज गार्डन से दोपहर 12 बजे बैंड बाजे के साथ पदयात्रा अंजनी माता के मंदिर के लिए रवाना होगी। पदयात्रा के पहुंचने पर भंडारे का आयोजन होगा।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अंजनी माता मंदिर प्रांगण में समिति की बैठक में कर्नल कृपाल सिंह, मंडरायल के पूर्व सरपंच राजेंद्र सिंह, मानसिंह माची, प्रहलाद सिंह, राजू सिंह रामपुरा, एडवोकेट ऊधोसिंह, उत्तम सिंह जादौन, ठेकेदार तेजेंद्र सिंह आदि लोगों ने संबोधित करते हुए कार्यक्रम में सहयोग का विश्वास दिलाया।
पोस्टर का विमोचन
इस दौरान कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया गया। वहीं उपस्थित लोगों ने अंजनी माता के दर्शन कर महाआरती करते हुए कार्यक्रम की सफलता की मनौती मांगी।

ट्रेंडिंग वीडियो