scriptलाठी के सहारे छत पर चढ़ा और शीशा तोड़ दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात | karauli news | Patrika News
करौली

लाठी के सहारे छत पर चढ़ा और शीशा तोड़ दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

करौली. यहां हाथी घटा क्षेत्र में स्थित एक फर्नीचर की दुकान से चोर दो हजार रुपए की नकदी सहित चार कूलर की मोटर व अन्य सामान चोरी कर ले गया।

करौलीMay 23, 2022 / 11:12 am

Dinesh sharma

लाठी के सहारे छत पर चढ़ा और शीशा तोड़ दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

लाठी के सहारे छत पर चढ़ा और शीशा तोड़ दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

करौली. यहां हाथी घटा क्षेत्र में स्थित एक फर्नीचर की दुकान से चोर दो हजार रुपए की नकदी सहित चार कूलर की मोटर व अन्य सामान चोरी कर ले गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। वहीं सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया। इसके बाद वह

चोरी की यह वारदात सायनात खिड़किया निवासी आकाश गुप्ता पुत्र गोपाल लाल गुप्ता की हाथीघटा स्थित फर्नीचर की दुकान में हुई। पीडि़त दुकानदार सुबह दुकान पहुंचा तो उसे घटना का पता चला। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी कैमरे में हुई रिकॉर्डिंग के अनुसार सुबह करीब ६ बजे फर्नीचर की दुकान में पास ही स्थित दूसरी फर्नीचर की दुकान की शटर और एक लाठी के सहारे चोर छत पर चढ़ा।
छत से शोरूम के शीशे को तोड़ कर अंदर घुसा और दुकान के गल्ले में रखे करीब दो हजार रुपए नकद, कूलर की चार मोटरें चुरा ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और समीप की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी कैमरे में चोर दुकान की शटर के सहारे एक डंडा लगाकर ऊपर चढ़ता नजर आ रहा है।
उसने पहचान छुपाने के लिए चश्मा एवं मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। वहीं सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया। कोतवाली थाने के एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि चोरी की सूचना मिली थी, जिस पर मौका-मुआयना किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Karauli / लाठी के सहारे छत पर चढ़ा और शीशा तोड़ दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो