script

जंगल से निकलकर इस आबादी क्षेत्र में पहुंच गया पैंथर…फिर

locationकरौलीPublished: Aug 10, 2022 11:23:33 am

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. यहां हिण्डौन मार्ग स्थित बड़ा पांचना पुल पर एक पैंथर के मुवमेंट से इलाके के लोगों में भय व्याप्त हो गया। वहीं पैंथर को देख सड़क से गुजर रहे वाहन चालक भी सहम गए।

जंगल से निकलकर इस आबादी क्षेत्र में पहुंच गया पैंथर...फिर

जंगल से निकलकर इस आबादी क्षेत्र में पहुंच गया पैंथर…फिर

करौली. यहां हिण्डौन मार्ग स्थित बड़ा पांचना पुल पर एक पैंथर के मुवमेंट से इलाके के लोगों में भय व्याप्त हो गया। वहीं पैंथर को देख सड़क से गुजर रहे वाहन चालक भी सहम गए। बाद में सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, हालांकि पैंथर के जंगल की ओर निकल जाने से उसके पगमार्क नहीं लिए जा सके।
जानकारी के अनुसार तड़के करीब साढ़े चार बजे जब कुछ वाहन पांचना बड़े पुल से निकले तो वाहन सवार लोगों को पुल पर पैंथर नजर आया। यह देख एक बार तो वे सहम गए। प्रत्यक्षदशियों के अनुसार तड़के पैंथर पुल की सुरक्षा दीवार पर दौड़ता हुआ निकला। इधर पुल पर पैंथर होने की सूचना पर वन विभाग के कार्मिक मौके पर पहुंचे।
उप वन संरक्षक सुरेश मिश्रा ने बताया कि मंगलवार तड़के पैंथर के पांचना बड़ा पुल पर दिखाई देने की सूचना पर टीम को भेजा गया, लेकिन टीम के पहुंचने से पहले ही पैंथर जंगल की ओर निकल गया।
अवैध देशी कट्टा-कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार
करौली. किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक जने को गिरफ्तार कर उससे एक अवैध देशी कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। कोतवाली थानाधिकारी दिनेशचन्द मीना ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों की रोकथाम और अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है। इसके तहत कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी और मुखबिर की सूचना पर अवैध देशी कट्टा व कारतूस सहित किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी के अनुसार रणगमा तालाब के पास से खादी भंडार के पास शिकारगंज निवासी सियाराम माली को गिरफ्तार कर उससे एक अवैध देशी कट्टा और जिंदा कारतूस जप्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो